scriptगोवा के सपने दिखाकर हनीमून मनाने अयोध्या ले गया पति, लौटकर पत्नी ने मांगा तलाक | Husband took Ayodhya after showing honeymoon dreams in Goa now wife demand divorce | Patrika News
भोपाल

गोवा के सपने दिखाकर हनीमून मनाने अयोध्या ले गया पति, लौटकर पत्नी ने मांगा तलाक

पत्नी का आरोप है कि उसका पति उसे हनीमून पर गोवा ले जाने का कहकर घर से ले गया, लेकिन वो उसे उत्तर प्रदेश के अयोध्या और बनारस घुमाकर ले आया।

भोपालJan 20, 2024 / 07:32 pm

Faiz

news

गोवा के सपने दिखाकर हनीमून मनाने अयोध्या ले गया पति, लौटकर पत्नी ने मांगा तलाक

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुई एक नई नवेली शादी में हनीमून के नाम पर धोखाधड़ी का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। हनीमून के नाम पर धोखा करने का आरोप पत्नी ने अपने पति पर लगाया है। पत्नी का आरोप है कि उसका पति उसे हनीमून पर गोवा ले जाने का कहकर घर से ले गया, लेकिन वो उसे उत्तर प्रदेश के अयोध्या और बनारस घुमाकर ले आया। पति की इस धोखेबाजी से पत्नी इतनी खफा हो गई कि उसने पति से तलाक के लिए फैमिली कोर्ट में आवेदन दे दिया है।

 

शहर के पिपलानी इलाके में रहने वाले कपल की शादी पिछले साल अगस्त में हुई थी। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि उसका पति आईटी सेक्टर में काम करता है, जहां से उसी अच्छी खासी सैलरी मिलती है। ऐसे में हनीमून के लिए विदेश जाना भी उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। बावजूद इसके उसने गोवा जाने की बात कही, जिसे महिला ने स्वीकार कर लिया। लेकिन पति उसे गोवा के बजाय उत्तर प्रदेश के अयोध्या और बनारस ले गया। पत्नी का कहना है कि इस दौरान वो अपनी मां को भी साथ में ले आया।

 

यह भी पढ़ें- भोपाल के बड़े तालाब पर दिखी श्री राम की अद्भुत झलक, हैरान रह गए लोग, VIDEO


इसलिए विदेश नहीं जाना चाहता था पति

महिला का आरोप है कि पहले काफी दिन तो उनकी चर्चा हनिमून पर विदेश जाने की चल रही थी, लेकिन पति ने ये कहते हुए हनीमून पर विदेश जाने से इंकार कर दिया कि उसे अपने माता-पिता की देखभाल करनी होती है, इसलिए वो ज्यादा दूर नहीं जाना चाहता। इसलिए उसने मुझे किसी इंडियन प्लेस पर ही चलने की सेहमति दी। इसके बाद दोनों के बीच गोवा के साथ साथ दक्षिण भारत घूमने जाने का प्लान तय हुआ।

 

यह भी पढ़ें- चलती बस में लगी भीषण आग, खिड़कियों से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान, बस जलकर खाक, VIDEO


ट्रिप से लौटते ही पत्नी ने कर दिया हंगामा

पति ने अयोध्या और वाराणसी के लिए हवाई टिकट बुक किए, क्योंकि उनकी मां ने राम मंदिर अभिषेक से पहले अयोध्या जाने की इच्छा जताई थी। यात्रा से एक दिन पहले पति ने पत्नी को अयोध्या और वाराणसी जाने के बारे में बताया। हालांकि उस समय पत्नी ने कोई बात नहीं की, लेकिन ट्रिप से लौटने के 10 दिन बाद पति से तलाक लेने का लिए वो कोर्ट पहुंच गई। पत्नी ने कोर्ट में हवाला दिया कि ये मुझसे ज्यादा अपने परिवार वालों का ख्याल रखते हैं। वहीं मामले को लेकर फैमिली कोर्ट के वकील शैल अवस्थी का कहना है कि फिलहाल कपल की काउंसलिंग शुरु कर दी गई है।

Home / Bhopal / गोवा के सपने दिखाकर हनीमून मनाने अयोध्या ले गया पति, लौटकर पत्नी ने मांगा तलाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो