scriptरौंदती चली गई कार, पिता पुत्र सहित चार लोगों ने दम तोड़ा, सियासी रंजिश में हत्या का आरोप | Jhabua Road Accident | Patrika News
भोपाल

रौंदती चली गई कार, पिता पुत्र सहित चार लोगों ने दम तोड़ा, सियासी रंजिश में हत्या का आरोप

Jhabua Road Accident मृतकों के परिजनों ने सरपंच पति और कांग्रेस नेता राकेश डामोर पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

भोपालMay 12, 2024 / 04:44 pm

deepak deewan

Jhabua Road Accident

Jhabua Road Accident


एमपी के झाबुआ जिले में भीषण रोड एक्सीडेंट Jhabua Road Accident हुआ। यहां के राणापुर में कुंदनपुर के पास कार की जोरदार टक्कर से चार लोगों की मौत हो गई। कालिया कोटडी चौराहे पर कार और बाइक की टक्कर में पिता पुत्र सहित तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि एक घायल ने बाद में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि एक स्कॉर्पियो ने बाइक को जोरदार टक्कर और उसमें सवारों को रौंदते चली गई। इस सड़क हादसे में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद मृतकों के परिजनों ने सरपंच पति और कांग्रेस नेता राकेश डामोर पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
झाबुआ Jhabua Road Accident के राणापुर थाना के कुंदनपुर पुलिस चौकी के पास कालिया कोटड़ी चौराहे पर यह घटना घटी। यहां एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा।
यह भी पढ़ें : पोते के कारण फंसे पूर्व मंत्री कमल पटेल, विधायक आरिफ मसूद को बेटे ने मुसीबत में डाला

राणापुर थाना प्रभारी शंकर सिंह रघुवंशी के अनुसार स्कार्पियो और मोटरसाइकल की टक्कर में 30 साल के कालु पिता कोदरिया मेडा, 65 साल के वसना पिता दोला डामोर और उसके पुत्र 25 साल के अरविन्द डामोर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। 37 साल के घायल कमल पिता छगन मेडा को इलाज के लिए दाहोद (गुजरात) ले जाया गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया।
इस घटना में मृत लोगों के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। फिलहाल शवों की पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, इसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।
झाबुआ में हुए इस रोड एक्सीडेंट Jhabua Road Accident ने राजनैतिक रंग भी ले लिया है। मृतकों के परिजनों का आरोप है कि यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है। इस मामले में कुशलपुरा सरपंच के पति राकेश डामोर पर जान बूझकर बाइक को टक्कर मारने का आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के एक दिन पूर्व ही गांव में विवाद हुआ था।
उसी रंजिश में हत्या कर देने का आरोप लगाया जा रहा है। इस घटना के बाद गांव बुचा डूंगरी में तनाव हो गया है। पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा की दृष्टि से गांव में भारी बल तैनात कर दिया है। राकेश डामोर और उसका परिवार कांग्रेस से जुड़ा हुआ है। इस बीच पीड़ित पक्ष ने राकेश डामोर पर धारा 302 के तहत केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की मांग भी की है।

Hindi News/ Bhopal / रौंदती चली गई कार, पिता पुत्र सहित चार लोगों ने दम तोड़ा, सियासी रंजिश में हत्या का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो