कंगना के बोल्ड तेवर, बोलीं- 'रेप के आरोपियों को चौराहे पर दी जानी चाहिए फांसी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने गैंगरेप के आरोपियों को लेकर दिया बड़ा बयान, लव जिहाद कानून को बताया बहुत अच्छा..

By: Shailendra Sharma

Published: 09 Jan 2021, 05:00 PM IST

भोपाल. अपनी अगली फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने धाकड़ अंदाज में ही मीडिया के सवालों का जवाब दिया। धाकड़ फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले कंगना ने मीडिया के सवाल पर गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर फांसी पर लटकाने की वकालत तक की।

देखें वीडियो-

 

बदलना होगा दकियानूसी और पुराना कानून- कंगना
गैंगरेप की वारदातों और आरोपियों की सजा को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कंगना ने कहा कि दुनिया के कुछ देशों में गैंगरेप के आरोपियों को चौराहों पर लटका दिया जाता है लेकिन हमारे देश में कई बार गुनहगारों को सजा दिलाने में काफी वक्त लग जाता है। कई पीड़िताएं तो महज इसलिए शिकायत नहीं करती हैं क्योंकि कानून की लड़ाई काफी लंबी चलती है इसलिए जरुरी है कि हमारे देश के दकियानूसी और पुराने कानून को बदला जाए और सउदी जैसे कई देशों की तरह हमारे देश में भी गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर लटका दिया जाए। कंगना रनौत ने आगे कहा कि जब तक हमारे देश में ऐसे 4-5 उदाहरण पेश नहीं किए जाएंगे तब तक देश में गैंगरेप की वारदातें होती रहेंगी।

kangana_ranaut_inside.png

लव जिहाद कानून बहुत अच्छा कानून- कंगना रनौत
मध्यप्रदेश में लवजिहाद कानून को लेकर किए गए सवाल के जवाब में कंगना ने कहा कि लव जिहाद को लेकर बनाया गया कानून बहुत अच्छा है। कंगना ने आगे कहा कि कई लोग इसे लेकर भी सवाल खड़े करते हैं लेकिन ये कानून उनके लिए है जो लव जिहाद करते हैं, जो लव जिहाद का शिकार होते हैं, इंटर कास्ट मैरिज करने पर जो धोखे का शिकार होते हैं। भोपाल में आज से कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग शुरु हो गई है। मध्यप्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर ने फिल्म की शूटिंग की औपचारिक शुरुआत की।

 

देखें वीडियो-

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned