scriptचाट खाने ठेले पर पहुंच गए कार्तिक आर्यन, रंभाती गाय पर किया ट्वीट | Kartik Aryan posted a photo of eating chaat in Orchha on X | Patrika News
भोपाल

चाट खाने ठेले पर पहुंच गए कार्तिक आर्यन, रंभाती गाय पर किया ट्वीट

Kartik Aryan वे एक ठेले पर रुके और चाट खाने लगे।

भोपालJul 06, 2024 / 09:46 pm

deepak deewan

kartikaryanhat

kartikaryanhat

Kartik Aryan posted a photo of eating chaat in Orchha on X फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन इन दिनों एमपी में हैं। यहां के निवाड़ी जिले के ओरछा में उनकी अपकमिंग मूवी भूल भुलैया 3 की शूटिंग चल रही है। फिल्म की शूटिंग के बीच कार्तिक एकाएक चाट खाने निकल पड़े। वे एक ठेले पर रुके और चाट खाने लगे। कार्तिक आर्यन को रोड पर चाट खाते देख दर्जनों फैंस भी आ जुटे। वहां खड़ी एक गाय भी उन्हें चाट खाते देखती रही। कार्तिक आर्यन ने रंभाती गाय की फोटो ली और अपने एक्स हेंडल पर पोस्ट की।
तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और कार्तिक आर्यन स्टारर मूवी भूल भुलैया की ओरछा में शूटिंग के लिए पूरी यूनिट यहीं है। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन शूटिंग में बिजी रहते हैं पर व्यस्त शेड्यूल से जरा सी फुरसत मिलते ही सड़कों पर निकल पड़ते हैं।
यह भी पढ़ें : मौत से हो उठा बेचैन, अंतिम यात्रा में मालिक के शव के पीछे दौड़ता रहा दुखी कुत्ता

शनिवार को कुछ ऐसा ही हुआ जब भूख लगने पर वे शूटिंग के बीच ही चाट खाने निकले। सड़क पर चाट खाते अपने फेवरेट स्टार को देखकर फैंस उमड़ पड़े और खूब सेल्फी ली। इसी दौरान एक गाय भी यहां आ गई और जोरों से रंभाने लगी। गाय अपनी जीभ भी निकालती रही। कार्तिक आर्यन ने फैंस के साथ गाय की भी फोटो ली और अपने एक्स हेंडल पर पोस्ट कर दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जस्ट चाटिंग’।
कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग पिछले तीन-चार दिन से ओरछा में ही चल रही है। कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के कुछ सीन यहां शूट किए जा चुके हैं। इसी दौरान शनिवार को कार्तिक आर्यन ओरछा के फेमस राजू चाट भंडार पहुंच गए और रोड किनारे ही आलू टिक्की तथा भेल खाई।

Hindi News/ Bhopal / चाट खाने ठेले पर पहुंच गए कार्तिक आर्यन, रंभाती गाय पर किया ट्वीट

ट्रेंडिंग वीडियो