scriptबीवी को पलकों पर बिठा कर रखते हैं इन अक्षरों के नाम वाले लड़के | love astrology in hindi | Patrika News
भोपाल

बीवी को पलकों पर बिठा कर रखते हैं इन अक्षरों के नाम वाले लड़के

बीवी को पलकों पर बिठा कर रखते हैं इन अक्षरों के नाम वाले लड़के

भोपालNov 09, 2018 / 04:52 pm

Ashtha Awasthi

भोपाल। शादी के बाद हर लड़की का चाहत होती है कि उसका पार्टनर उसे पलकों पर बिठा कर रखे। हर लड़की चाहत होती है कि पति सारे नखरे उठाए। कई बार ये बात सच निकलती है लेकिन कई बार ऐसा नहीं होता है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि किसी भी जोड़े के विवाह के लिए पहले उनकी कुंडली मिलाई जाती है उसके बाद शादी के लिए हां या ना तय किया जाता है। लेकिन कई बार लड़के के स्वभाव को समझने के लिए उसके नाम के पहले अक्षर से भी जाना जा सकता है कि पत्नी के प्रति पति का स्वभाव कैसा हो सकता है। जानिए कौन से नाम के अक्षर वाले पति अपनी पत्नी के लिए अच्छे पति साबित होते है।

pandit ji

A अक्षर के नाम वाले पुरुष

जिन पुरुषों के नाम A अक्षर से शुरु होते है वे मन से चंचल स्वभाव के और मस्तीखोर टाइप के होते है। ऐसे पुरुषों को दिमाग बहुत तेज होता है साथ ही गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर होता है। ये अपनी बीवी को पूरी तरह से पैंपर करके रखते हैं। आसपास के लोग इनको जोरु का गुलाम बोलते हैं लेकिन ये किसी भी बात पर ध्यान न देकर अपनी बीवी की बेस्ट पति बनते है।

S अक्षर के नाम वाले पुरुष

S अक्षर के नाम वाले पुरुष थोड़े चिड़चिड़े और भयंकर जिद्दी नेचर के होते है। ऐसे लोग अगर किसी लड़की के प्यार में पड़ते है तो उसके लिए पूरी तरह से वफदार भी होते है। S अक्षर के नाम वाले लोग जगह-जगह पर अपने प्यार को शो नहीं करते है लेकिन जब जरूरत होती है तो पूरी तरीके से ध्यान रखते है।

 

pandit ji

R अक्षर के नाम वाले पुरुष

जिन पुरुषों के नाम R अक्षर से शुरू होते है वे अपने पार्टनर के लिए हद से ज्यादा केयरिंग व सीरियस होते है। ऐसे लोग पार्टनर की खुशी के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते है। ये लोग अपनी पार्टनर से आखें ही आखों में बात कर लेते है।

V नाम वाले पुरुष

जिन पुरुषों के नाम V से शुरु होते है वे अपनी पत्नी के साथ बहुत रोमांटिक तरीके से रहते है। ये अच्छे और बुरे दोनों में बीवी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते हैं। ये देखने में काफी मनभावन होते है और अच्छे पति भी साबित होते हैं।

Home / Bhopal / बीवी को पलकों पर बिठा कर रखते हैं इन अक्षरों के नाम वाले लड़के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो