scriptएमपी की बीजेपी नेत्री की मौत का राज खुला, बड़े नेता पर 20 लाख में हत्या कराने का संगीन इल्जाम | Mamta Yadav Ashoknagar BJP Leader Mamta Yadav BJP Leader Mamta Yadav | Patrika News
भोपाल

एमपी की बीजेपी नेत्री की मौत का राज खुला, बड़े नेता पर 20 लाख में हत्या कराने का संगीन इल्जाम

BJP Leader Mamta Yadav स्थानीय बड़े नेता पर 20 लाख रुपए में ममता की हत्या कराने का संगीन इल्जाम

भोपालJun 22, 2024 / 07:54 pm

deepak deewan

Ashoknagar BJP Leader Mamta Yadav BJP Leader Mamta Yadav

Ashoknagar BJP Leader Mamta Yadav BJP Leader Mamta Yadav

Mamta Yadav Ashoknagar BJP Leader Mamta Yadav BJP Leader Mamta Yadav एमपी के अशोकनगर के चंदेरी की बीजेपी नेत्री ममता यादव अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के फेमस थीं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं थीं। करीब 9 माह पहले ममता यादव यूपी गईं और गायब हो गईं। बाद में पता चला कि उनकी मौत हो गई। बीजेपी नेत्री ममता यादव की मौत की कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। उन्होंने ममता के भाई के हवाले से एक स्थानीय बड़े नेता पर 20 लाख रुपए में ममता की हत्या कराने का संगीन इल्जाम भी लगाया।
चंदेरी की रहने वाली बीजेपी नेत्री ममता यादव सितंबर में यूपी में गायब हुईं। बाद में प्रयागराज के मांडा में उनका शव मिला।
शनिवार को इस मामले में दिग्विजय सिंह मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि एक स्थानीय नेता ने ममता यादव की हत्या कराई। इसके लिए 20 लाख रुपए की सुपारी दी गई। दिग्विजय सिंह ने ममता यादव की मौत के मामले की उच्चस्तरीय जांच के लिए प्रदेश के डीजीपी को पत्र भी लिखा है।
यह भी पढ़ें : एमपी में पटवारियों पर जबर्दस्त सख्ती, मोबाइल से मॉनीटिरिंग करेगी सरकार

ममता यादव की मां और भाई ने भी प्रेस से बात की। ममता के भाई राजभान ने बताया कि चंदेरी थाने के जांच अधिकारी ने मुझे बताया था कि अशोकनगर के नेता ने 20 लाख रुपए हत्या कराई है। राजभान ने यह भी कहा कि 9 माह बाद भी बहन का अंतिम संस्कार नहीं कर सके हैं, पुलिस हमें शव ही नहीं दे रही है। हमें न्याय चाहिए।
बीजेपी नेत्री 11 सितंबर 2023 को बनारस घूमने जाने की बात कहकर घर से निकली थीं। उसके बाद से वे गुम हो गईं, उनका मोबाइल बंद हो गया। 25 सितंबर 2023 को प्रयागराज के पास मांडा में एक युवती का शव मिला जिसके शरीर पर बने टैटू के आधार पर उसे ममता यादव का बताया गया।

Hindi News/ Bhopal / एमपी की बीजेपी नेत्री की मौत का राज खुला, बड़े नेता पर 20 लाख में हत्या कराने का संगीन इल्जाम

ट्रेंडिंग वीडियो