scriptअवैध गैस रिफिलिंग के चलते गोडाउन में भीषण आग, एक-एक करके फटे 25 सिलेंडर, धमाकों से दहला शहर, VIDEO | Massive fire in godown due to illegal gas refilling 25 cylinders burst one by one explosions shook city see video | Patrika News
भोपाल

अवैध गैस रिफिलिंग के चलते गोडाउन में भीषण आग, एक-एक करके फटे 25 सिलेंडर, धमाकों से दहला शहर, VIDEO

– टेंट हाउस गोदाम में लगी भीषण आग- अवैध गैस रिफिलिंग के चलते हुआ हादसा- एक-एक करके 25 गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट- धमाकों से 50 फीट दूर तक उड़ा गोडाउन का शेड

भोपालMar 15, 2024 / 01:19 pm

Faiz

fire in godown bhopal

अवैध गैस रिफिलिंग के चलते गोडाउन में भीषण आग, एक-एक करके फटे 25 सिलेंडर, धमाकों से दहला शहर, VIDEO

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भीषण आगजनी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शहर के आनंद विहार कॉलोनी में स्थित एक टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने इतना भीषण रूप धारण कर लिया कि पूरे इलाके में ही अफसरा तफरी मच गई। इस भीषण अग्निकांड में टेंट हाउस के गोदाम में रखे लगभग 20 से 25 सिलेंडरों में एक के बाद एक धमाके हुए हैं।


आगजनी के बाद इलाके के लोगों ने टेंट हाउस गोडाउन संचालक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि गोडाउन के भीतर अवैध रूप से गैस रिफिलिंग का काम भी किया जाता है। जिसका खामियाजा आज इतने बड़े हादसे के रूप में देखना पड़ रहा है।

 

यह भी पढ़ें- Bhopal AIIMS में हंगामा, जमकर चले डंडे, मारपीट करते हुए गार्ड पर चढ़ाया ऑटो, VIDEO

 

https://youtu.be/zpi9YgQXU4U

बता दें कि ये मामला शहर के बागसेवनिया इलाके के आनंद विहार इलाके का है, जहां शुक्रवार को एक टेंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लग गई। हादसे में टेंट हाउस में रखी 20 से 25 टंकियों में भी ब्लास्ट हो गए। धमाकों के कारण आग ने भयावह रूप धारण कर लिया। इधर, जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम और दमकल वाहनों ने आग बुझाने की कोशिशें शुरु कर दी हैं।

 

यह भी पढ़ें- हाथ में कटोरा लेकर यहां सड़कों पर भीख मांग रहे पार्षद, चिंताजनक है वजह, देखें वीडियो

 

आग की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गोडाउन से उठ रही आग की आग की लपटें का धुआं काफी दूर से भी दिखाई दे रहा है। वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि गोदाम के अंदर अवैध रूप से गैस रिफिलिंग की जाती है। हादसा कितना भीषण होगा कि धमाके के चलते गोडाउन पर लगा शेड उड़कर 50 फीट दूर जा गिरा।

Home / Bhopal / अवैध गैस रिफिलिंग के चलते गोडाउन में भीषण आग, एक-एक करके फटे 25 सिलेंडर, धमाकों से दहला शहर, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो