scriptउपचुनाव के बीच विधायक लक्ष्मण सिंह ने फिर उठाए कांग्रेस पर सवाल | MLA Laxman Singh again raised questions on Congress between by-electi | Patrika News

उपचुनाव के बीच विधायक लक्ष्मण सिंह ने फिर उठाए कांग्रेस पर सवाल

locationभोपालPublished: Oct 17, 2021 02:21:33 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की मांग पर बोले लक्ष्मन सिंह, कहा कांग्रेस के अध्यक्ष बदलने से नहीं बदलेंगे हालात

lakshamn_singh.jpg

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस सीडब्लूसी की बैठक में राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की मांग की गई थी।

इस मामले पर लक्ष्मन सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष कोई भी बने,जब तक बूथ कार्यकर्ता को मजबूत नहीं करेंगे,नतीजे “ज्यों के त्यों”ही रहेंगे। मंडलम, सेक्टर बन गए हैं, फिर भी निर्णय ऊपर से होते हैं, क्यों?

Must See: यहां मिल रहा है देश में सबसे महंगा पेट्रोल, 115 रुपए हुई कीमत

https://twitter.com/INCMP?ref_src=twsrc%5Etfw

मध्य प्रदेश में एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के बीच कांग्रेस के एक दिग्गज विधायक का ट्विट तेजी से वायरल हो रहा है। लक्ष्मन सिंह ने अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा करते हुए पार्टी की कार्यप्रणाली पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

Must See: सिर्फ 14 हजार रुपये में करें 9 ज्योतिर्लिंग, 2 धाम, तिरुपति के दर्शन

कांग्रेस विधायक ने न केवल ट्विट किया बल्कि उसे मध्य प्रदेश पीसीसी और नेशनल कांग्रेस कमेटी के ट्विटर अकाउंट को भी टैग कर दिया। लक्ष्मण सिंह के इस ट्वीट के वायरल होने के बाद प्रदेश की सियासत में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। हालांकि लक्ष्मण सिंह पहले भी अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो