script MP CM FACE BIG UPDATE : मध्यप्रदेश आने से पहले ही पर्यवेक्षक ने कही नए सीएम को लेकर बड़ी बात | MP CM Face Big Update observer Manohar Khattar said big thing | Patrika News

MP CM FACE BIG UPDATE : मध्यप्रदेश आने से पहले ही पर्यवेक्षक ने कही नए सीएम को लेकर बड़ी बात

locationभोपालPublished: Dec 09, 2023 06:30:09 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

MP CM FACE BIG UPDATE : सोमवार को भोपाल में होनी है बीजेपी विधायक दल की बैठक..

mp_bjp_cm.jpg

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत मिला है लेकिन मतगणना के 6 दिन बाद भी मध्यप्रदेश में नई सरकार के सरताज के नाम का ऐलान नहीं हो पाया है। मध्यप्रदेश का अगला सीएम कौन होगा ये सवाल अभी भी बना हुआ है और नए मुख्यमंत्री को लेकर कयासों का दौर चल रहा है। सीएम के नाम के लिए नेताओं की लिस्ट भी लंबी होती जा रही है जिसमें विधानसभा चुनाव जीतने वाले दिग्गज नेता शामिल हैं। लेकिन इसी बीच मध्यप्रदेश का कौन होगा इसे लेकर भाजपा आलाकमान द्वारा तय किए गए पर्यवेक्षक मनोहर लाल खट्टर का एक बड़ा बयान सामने आया है।

नए सीएम को लेकर पर्यवेक्षक ने ये कहा
मध्य प्रदेश सरकार के गठन को लेकर भाजपा आलाकमान ने मनोहर लाल खट्टर, के लक्ष्मण और आशा लकड़ा को मध्यप्रदेश का पर्यवेक्षक बनाया है। पर्यवेक्षक बनने के बाद पहली बार मनोहर लाल खट्टर का एमपी के सीएम को लेकर बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि सोमवार को भाजपा विधायक दल की बैठक रखी गई है, मुझे आशा है कि विधायक दल की बैठक में सभी फैसले सर्वसम्मति से होंगे। विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री का नाम सामने आएगा और वो ही हमारे अगले 5 साल के मुख्यमंत्री होंगे।

यह भी पढ़ें

MP CM के लिए सामने आया सुमेर सिंह सोलंकी का नाम, जानिए कौन हैं



सीएम की रेस में ये चेहरे
बता दें कि मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री की रेस में शिवराज सिंह चौहान के साथ ही प्रहलाद पटेल, नरेन्द्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय, ज्योतिरादित्य सिंधिया, राकेश सिंह, सुमेर सिंह सोलंकी, और वीडी शर्मा का नाम सामने आ चुका है और सभी की निगाहें अब इसी पर टिकी हुई हैं कि आखिरकार पार्टी आलाकमान और विधायक दल की बैठक में किसके नाम पर फाइनल मुहर लगती है।

ट्रेंडिंग वीडियो