scriptMP CM रेस के बीच सामने आई नई तस्वीर, मुस्कुराते चेहरों को लेकर लगाए जा रहे कयास | MP Next CM Race MP BJP President VD Sharma Narendra Tomar meet Photo Viral | Patrika News
भोपाल

MP CM रेस के बीच सामने आई नई तस्वीर, मुस्कुराते चेहरों को लेकर लगाए जा रहे कयास

मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री को लेकर भोपाल-दिल्ली की दौड़ के बीच वीडी शर्मा और नरेन्द्र सिंह तोमर की मुस्कुराते हुए तस्वीर आई सामने…

भोपालDec 07, 2023 / 08:18 pm

Shailendra Sharma

vd_sharma_narendra_tomar_meet.jpg

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत मिला है लेकिन मतगणना के चार दिन बाद भी मध्यप्रदेश में नई सरकार के सरताज के नाम का ऐलान नहीं हो पाया है। मध्यप्रदेश का अगला सीएम कौन होगा ये सवाल अभी भी बना हुआ है और नए मुख्यमंत्री को लेकर कयासों का दौर चल रहा है। सीएम के नाम को लेकर बने सस्पेंस के बीच विधानसभा जीतने वाले सांसदों ने भी इस्तीफे दे दिए हैं जिससे सीएम के दावेदारों की लिस्ट लंबी हो गई है।

मुस्कुराहट के पीछे क्या है राज की बात ?
मध्यप्रदेश में सीएम के नाम को लेकर चल रहे सियासी घटनाक्रमों के बीच दिल्ली में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और नरेन्द्र सिंह तोमर के बीच मुलाकात हुई। इस दौरान नरेन्द्र सिंह को वीडी शर्मा के द्वारा गुलदस्ता भेंट करते हुए एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों नेता बेहद मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद एक बार फिर कयास लगाए जाने शुरु हो गए हैं और लोगों का कहना है कि आखिर वो कौन सी बात है जिसे छिपाकर ये दोनों नेता इतने मुस्कुरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Prahlad Patel News: क्या एमपी के मुख्यमंत्री बनेंगे प्रहलाद पटेल, बोले- जयश्रीराम!

सीएम की रेस में कई दिग्गज
वहीं मध्यप्रदेश का अगला सीएम कौन होगा इसे लेकर दिल्ली में लगातार मंथन चल रहा है। मध्यप्रदेश के सीएम की रेस में शिवराज सिंह चौहान के साथ ही प्रहलाद पटेल, नरेन्द्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय, राकेश सिंह, सुमेर सिंह सोलंकी और वीडी शर्मा का नाम अभी तक सामने आ चुका है और सभी की निगाहें अब दिल्ली आलाकमान की तरफ टिकी हुई हैं कि आलाकमान किसके नाम पर मुहर लगाता है।

यह भी पढ़ें

MP CM के लिए सामने आया सुमेर सिंह सोलंकी का नाम, जानिए कौन हैं



Hindi News/ Bhopal / MP CM रेस के बीच सामने आई नई तस्वीर, मुस्कुराते चेहरों को लेकर लगाए जा रहे कयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो