scriptकोरोना के बढ़ते कहर के बीच दमोह, गुना और रतलाम के कलेक्टर बदले | MP Politics Update Damoh Ratlam and Guna collector changed | Patrika News

कोरोना के बढ़ते कहर के बीच दमोह, गुना और रतलाम के कलेक्टर बदले

locationभोपालPublished: May 07, 2021 05:24:33 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, बालाघाट के अपर कलेक्टर फ्रेंक नोबल ए बनाए गए गुना कलेक्टर..
 

collectornew.png

भोपाल. मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में बढ़ते कोरोना के कहर (corona virus) के बीच राज्य सरकार (mp govenment) ने बड़ी प्रशासनिक सर्जरी की है। प्रदेश के तीन जिलों के कलेक्टरों (ias) को बदल दिया गया है। सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से शुक्रवार की दोपहर कलेक्टर्स (collectors) के तबादलों की सूची जारी गई। रतलाम कलेक्टर (ratlam collector), गुना कलेक्टर (gona collector) और दमोह कलेक्टर (damoh collector) का तबादला किया गया है। दमोह कलेक्टर तरुण राठी का तबादला होने के बाद इस तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं कि उन्हें दमोह उपचुनाव में हुई भाजपा की हार का खामियाजा उठाना पड़ा है।

ये भी पढ़ें- पिता की डिग्री पर बेटा बना ‘डॉक्टर’, खेत में चला रहा अस्पताल

collector1.png

दमोह, गुना और रतलाम कलेक्टर बदले
सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से शुक्रवार दोपहर को जो आदेश जारी किया गया है उसमें गुना कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, रतलाम कलेक्टर गोपाल चंद्र डांड और दमोह कलेक्टर तरुण राठी का तबादला किया है। गुना कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम को गुना से हटाकर रतलाम जिले की कमान दी गई है जबकि रतलाम कलेक्टर गोपाल चंद्र डांड को मंत्रालय में अपर सचिव बनाया गया है। वहीं दमोह कलेक्टर तरुण राठी को मंत्रालय में उप सचिव के पद पर पदस्थ किया गया है। बालाघाट के अपर कलेक्टर फ्रेंक नोबल ए को गुना का कलेक्टर बनाया गया है और जबलपुर के अपर कलेक्टर अनूप कुमार सिंह को दमोह कलेक्टर बनाया गया है। बताया जा रहा है कि रतलाम जिले में बीते दिनों तेजी से फैलने कोरोना संक्रमण के कारण कलेक्टर गोपाल चंद्र डांड को हटाया गया है बता दें कि पिछले छह दिनों में रतलाम में ढाई हजार से भी ज्यादा कोरोना के नए मामले आए हैं। वहीं गुना कलेक्टर तरुण राठी के तबादले के पीछे का कारण उपचुनाव में मिली भाजपा की हार बताई जा रही है।

देखें वीडियो- पिता की डिग्री पर बेटा बना डॉक्टर, खेत में चला रहा अस्पताल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x814ya8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो