script जल्दी निपटा लें बिजली के जरूरी काम, 11 बजे जाने वाली है लाइट, शहर के इन इलाकों में 6 घंटे रहेगी बिजली गुल | no electricity supply in these areas of bhopal for maintenance today | Patrika News

जल्दी निपटा लें बिजली के जरूरी काम, 11 बजे जाने वाली है लाइट, शहर के इन इलाकों में 6 घंटे रहेगी बिजली गुल

locationभोपालPublished: Dec 12, 2023 09:36:07 am

Submitted by:

Sanjana Kumar

राजधानी भोपाल में पिछले कई दिनों से कई जगह बिजली मेंटनेंस का कार्य जारी है। इसकी वजह से अलग-अलग शिफ्ट में बिजली की कटौती की जा रही है। लोगों को पहले से ही सूचित किया जाता है कि वो अपने बिजली से जुड़े सारे काम निपटा लं। ताकि बिजली कटौती के समय उन्हें परेशान न होना पड़े।

no_electricity_supply_today_in_these_areas_of_bhopal_due_to_maintenance.jpg

राजधानी भोपाल में पिछले कई दिनों से कई जगह बिजली मेंटनेंस का कार्य जारी है। इसकी वजह से अलग-अलग शिफ्ट में बिजली की कटौती की जा रही है। बीडीए रोड अवधपुरी में जहां पिछले कई दिनों से बिजली खंभों की शिफ्टिंग का कार्य जारी है। आज 12 दिसंबर को भी यहां लोगों को परेशान होना पड़ेगा। हालांकि आज यहां बिजली 11 बजे नहीं बल्कि दोपहर 12 के बाद ही जाएगी। खबर में ध्यान से पढ़ लें कहीं आपके इलाके में तो नहीं हो रही बिजली गुल, जल्दी से निपटा लें अपने काम...

बिजली मेंटेनेंस के कार्यों के चलते 12 दिसंबर को शहर में कई जगह बिजली कटौती की जा रही है। इनमें पुलिस हाउसिंग, प्रकाश नगर, भेल नगर शामिल हैं। ये कटौती अलग-अलग शिफ्ट में की जाएगी। लोगों को पहले से ही सूचित किया जाता है कि वो अपने बिजली से जुड़े सारे काम निपटा लं। ताकि बिजली कटौती के समय उन्हें परेशान न होना पड़े।

10 बजे से यहां होगी कटौती

- सुबह के 10 बजे से ले कर दोपहर के 12 बजे तक फैथकलां और उसके आसपास के इलाके में बिजली सप्लाई नहीं रहेगी।

- सुबह के 10 दोपहर के 1 बजे तक न्यू जेल रोड, अर्जुन वार्ड, गोदलमऊ और आस पास के इलाकों में बिजली गुल रहेगी।

- सुबह के 11 बजे से लेकर दोपहर के 3 बजे तक पुलिस हाउसिंग, संजीव नगर, कोलफोर्ट हाइट्स और आस पास के इलाकों में बिजली नहीं रहेगी। इन इलाकों में 3 से लेकर 6 घंटे तक की बिजली कटौती की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो