scriptबेटी की डोली उठने से पहले उठी पिता की अर्थी, दोस्तों ने नहीं टलने दी शादी | One day Before daughter Marriage Father Died By Electric Shock | Patrika News

बेटी की डोली उठने से पहले उठी पिता की अर्थी, दोस्तों ने नहीं टलने दी शादी

locationभोपालPublished: May 01, 2022 06:18:57 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बेटी की शादी से एक दिन पहले घर पर बल्ब सुधारते वक्त पिता की करंट लगने से मौत हो गई….

bhopal_father_death.jpg

भोपाल. बेटी की शादी के अरमानों को पूरा करने से पहले ही भोपाल में एक पिता बेटी की शादी से एक दिन पहले ही दुनिया छोड़ गया। बेटी की शादी को लेकर पिता बेहद खुश था। शनिवार को फलदान के कार्यक्रम के बाद घर पर लगे हेलोजन बल्ब को सुधारते वक्त लगे करंट ने दुल्हन बनी बेटी से पिता का साया हमेशा के लिए छीन लिया और शादी की खुशियों से भरे परिवार में मातम पसर गया। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है वहीं इस बीच मृतक के दोस्तों ने बेटी की शादी को टालने से मना करते हुए तय वक्त पर ही बेटी को घर से विदा करने की बात कही है।

 

बेटी की डोली उठने से पहले उठी पिता की अर्थी
घटना शहर के जेपी अस्पताल कैंपस में बने सरकारी आवास की है। जेपी अस्पताल में कक्ष सेवक के पद पर पदस्थ दयाशंकर दुबे की बड़ी बेटी चिया की रविवार को होनी है। शनिवार को बेटी का फलदान (तिलक) का कार्यक्रम था। रातीबड़ में हुए कार्यक्रम के बाद परिवार शनिवार रात करीब 8.30 बजे घर लौटा था। तभी घर में लगी हेलोजन लाइट ब्लंक कर रही थी। जिसे सुधारने के लिए दयाशंकर दुबे पानी की टंकी पर चढ़े और हेलोजन को सुधारने लगे इसी दौरान उन्हें करंट लगा और वो नीचे गिर पड़े। तुरंत परिजन व दोस्त दयाशंकर को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दयाशंकर की मौत से शादी वाले घर में मातम पसर गया।

 

यह भी पढ़ें

नोटों की गड्डियों से भर गया पलंग, गिनने में छूटे पसीने, 7 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति मिली




दोस्त बोले-नहीं टलने देंगे बेटी की शादी
दयाशंकर की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है। दयाशंकर के दोस्तों का कहना है कि दयाशंकर बेटी की शादी को लेकर बेहद खुश थे। धूमधाम से घर के आंगन से बेटी की डोली उठे यही उनका अरमान था। लेकिन इससे पहले ही ये अनहोनी हो गई। दयाशंकर के दोस्त ओमप्रकाश ने बताया कि दयाशंकर की इच्छा के अनुसार ही बेटी की शादी होगी हम बिटिया की शादी नहीं टलने देंगे। भले ही मेहमानों की संख्या कम कर देंगे लेकिन बिटिया की डोली दयाशंकर की तय की गई तारीख पर ही उठेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो