script2 और 3 मई को पूर्ण कर्फ्यू : घर पर ही पढ़ी जाएगी ईद की नमाज | Curfew imposed On 2nd and 3rd May in Khargone | Patrika News
खरगोन

2 और 3 मई को पूर्ण कर्फ्यू : घर पर ही पढ़ी जाएगी ईद की नमाज

शनिवार को हुई दोनों पक्षों की बैठक में लिया गया शहर में दो दिनों तक पूर्ण कर्फ्यू लगाने का फैसला..

खरगोनMay 01, 2022 / 04:04 pm

Shailendra Sharma

kargone.jpg

खरगोन. रामनवमी पर हुई हिंसा के बाद खरगोन में एक तरफ जहां धीरे-धीरे हालात सामान्य होते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एहतियात के तौर पर प्रशासन ने एक बार फिर शहर में दो दिनों के लिए पूर्ण कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है। शनिवार को दोनों पक्षों के साथ हुई बैठक के बाद प्रशासन ने इस बात का फैसला लिया है कि आगामी ईद और अन्य त्यौहारों को देखते हुए 2 और 3 मई को शहर में पूर्ण कर्फ्यू रहेगा। रविवार को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक कर्फ्यू में छूट दी गई जिससे कि त्यौहारों के लिए आराम से खरीददारी कर सकें।

 

घर पर ही पढ़ी जाएगी ईद की नमाज
खरगोन के अपर कलेक्टर सुमेर सिंह मुजाल्दा ने बताया कि शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अभी 2 और 3 मई को खरगोन में पूर्ण कर्फ्यू लगाए जाने का फैसला लिया गया है। आगे परिस्थितियों के अनुसार प्रशासन द्वारा निर्णय में फेरबदल किया जा सकता है। 2 और 3 मई को लगाए गए पूर्ण कर्फ्यू के कारण ईद पर घर में ही नमाज पढ़ी जाएगी साथ ही परशुराम जयंती पर निकलने वाले जुलूस पर भी प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने बताया कि कर्फ्यू के दौरान परीक्षा देने वाले छात्रों के लिए पास जारी किए जाएंगे। परीक्षा देने जाते वक्त और लौटते वक्त छात्रों को इन पास को अपने पास रखना अनिवार्य होगा।

 

यह भी पढ़ें

सब्जी का ठेला लगाने वाले शिवकांत अब कोर्ट में बैठकर करेंगे न्याय



 

ईद सहित अन्य त्यौहारों को देखते हुए प्रशासन सतर्क
रामनवमी पर हुई हिंसा से सबक लेते हुए खरगोन जिला प्रशासन इस बार ईद व अन्य त्यौहारों से पहले ही सतर्कता बरत रही है।एसपी रोहित काशवानी ने बताया कि खरगोन में आगामी ईद सहित अन्य त्यौहारों को लेकर पुलिस पूरी तरह से सतर्क है, बाहर से भी अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया है। त्यौहार शांति पूर्ण तरीके और अमन चैन से मनाने के लिए कहा जा रहा है।

Home / Khargone / 2 और 3 मई को पूर्ण कर्फ्यू : घर पर ही पढ़ी जाएगी ईद की नमाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो