scriptपत्रिका प्रॉपर्टी फेयर : प्रदेश के सबसे बड़े प्रॉपर्टी मेले में मिलेगा आपकी पसंद का आशियाना | patrika property fair start 14 april 2022 in bittan market bhopal | Patrika News
भोपाल

पत्रिका प्रॉपर्टी फेयर : प्रदेश के सबसे बड़े प्रॉपर्टी मेले में मिलेगा आपकी पसंद का आशियाना

मनपसंद प्रॉपर्टी खरीदने वालों के लिए एक बार फिर से पत्रिका प्रॉपर्टी फेयर लेकर आ रहा है। जानिए प्रॉपर्टी मेले के बारे में सबकुछ।

भोपालApr 09, 2022 / 08:40 am

Faiz

News

पत्रिका प्रॉपर्टी फेयर : प्रदेश के सबसे बड़े प्रॉपर्टी मेले में मिलेगा आपकी पसंद का आशियाना

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मनपसंद प्रॉपर्टी खरीदने वालों के लिए एक बार फिर से पत्रिका प्रॉपर्टी फेयर लेकर आ रहा है। यह मेला 14 से 17 अप्रैल 2022 तक शहर के बिट्टन मार्केट ग्राउंड पर लगेगा, जहां राजधानी के प्रतिष्ठित डेवलपर्स रेरा एप्रूव्ड प्रॉपर्टी का विक्रय करेंगे। खास बात ये है कि, इस प्रॉपर्टी मेले में शहर के प्रतिष्ठिट बिल्डर्स ग्राहकों को एक ही डोम के नीचे मिलेंगे। ये मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा प्रॉपर्टी मेला होगा।

मेला ग्राउंउ पर आने वाले बिजिटर्स को गर्मी का अहसास नहीं होगा। क्योंकि ग्राउंड में लगने वाला डोम एयरकंडीशनर होगा। यहां बिल्डरों के द्वारा लगाए जाने वाले स्टॉलों पर सुकून से अपनी मनपसंद प्रॉपर्टी का चयन कर सकते हैं। मेला ग्राउंड पर मेले की व्यापक तैयारी हो रही है। शुक्रवार को मेला स्थल पर पूरे विधि विधान से भूमि पूजन किया गया। इसी के साथ डेवलपर्स ने अपने स्टॉल लगाना शुरू कर दिया है।

 

यह भी पढ़ें- Assistant Engineer के पदों पर भर्ती शुरु, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

बैंक ने दी राहत

इसे प्रॉपर्टी बाजार के लिए बेहद ही अच्छा कदम माना जा रहा है, जिसमें केन्द्रीय बैंक ने शुक्रवार को नीतिगत दरों को लगातार 11वीं बार यथावत रखा यानी कि, महंगाई से जूझ रहे देश वासियों को भले ही ब्याज दरें घटाए जाने की राहत नहीं मिल पाई है, लेकिन ब्याज दरें नहीं बढ़ाकर भी उन्हें राहत ही दी गई है। आर्थिक विश्लेषकों का कहना है कि, ब्याज दरें नहीं बढ़ाने से लोगों को निवेश के लिए फायदा मिलेगा। वो प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं।


डेवलपर्स के साथ बैंक भी रहेंगे

पत्रिका के 14 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच चलने वाला ये प्रॉपर्टी फेयर दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक ग्राहकों के स्वागत के लिए खुला रहेगा। इसमें राजधानी के दो दर्जन से अधिक डेवलपर्स हिस्सा लेंगे। इसके साथ ही आसान फायनांस के लिए सार्वजनिक क्षेत्र के कुछ बड़े बैंकों के स्टॉल भी लगेंगे। बैंक अधिकारी यहां पूरे दिन लोगों को फायनांस की जानकारी देंगे। प्रॉपर्टी पसंद आने पर स्पॉट बुकिंग की सुविधा भी रहेगी। मेला आयोजकों के मुताबिक, प्रॉपर्टी फेयर में हर घंटे पर ड्रा की सुविधा रहेगी। इसके साथ ही मेगा डॉ भी निकाला जाएगा।


साइट विजिट की सुविधा

बिल्डर्स के मुताबिक, प्रॉपर्टी फेयर में आने वाले विजिटर्स को अगर प्रॉपर्टी पसंद आती है और वे उसे देखना चाहते हैं तो इसके लिए उन्हें साइट विजिट की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जाएगी।

 

दूसरी बार नर्मदा परिक्रमा पर निकले सलीम पठान, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89q6ln

Home / Bhopal / पत्रिका प्रॉपर्टी फेयर : प्रदेश के सबसे बड़े प्रॉपर्टी मेले में मिलेगा आपकी पसंद का आशियाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो