scriptAssistant Engineer के पदों पर भर्ती शुरु, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन | MPPSC assistant engineer government job recruitment 2022 | Patrika News
भोपाल

Assistant Engineer के पदों पर भर्ती शुरु, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर 466 योग्य उम्मीदवारों से आवेदन की मांग की है। आवेदन की शुरुआत आज से हो गई है। जानिए कबतक कर सकते हैं अप्लाई।

भोपालApr 07, 2022 / 08:23 am

Faiz

News

Assistant Engineer के पदों पर भर्ती शुरु, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

भोपाल. मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने की इच्छा रखने वालों के लिए बढ़िया अवसर सामने आया है। दरअसल, मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से सहायक अभियंता के पदों पर भर्ती करने के लिए आवेदन की मांग की है। इन पदों पर आवेदन की शुरुआत आज यानी गुरुवार से कर दी गई है। ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार बिना देर किये आज ही आवेदन कर सकते हैं। आपको बता दें कि, एमपी पब्लिक सर्विस कमीशन की इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) के कुल 466 पदों पर भर्ती होनी है।

असिस्टेंट इंजीनियर इंजीनियर के पद पर भर्ती की इच्छा रखने वाले योग्य उम्मीदवार मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें- बिना बैंक गारंटी दिये युवाओं को मिलेगा लोन, जानिए क्या है सरकार की ये लाभकारी स्कीम


जानिए कब तक कर सकते हैं आवेदन और चयनित उम्मीदवार को मिलेगी कितनी सैलरी

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर आवेदन की शुरुआत आज से हो गई है, जबकि इसकी आखिरी तारीख 15 अप्रैल 2022 तक है। अगर इन पदों पर आपका सेलेक्शन हो जाता है तो आप महीने के 15,600 से लेकर 39,100 रुपए प्रति महीने कमा सकते हैं. इसके साथ ही 5400 ग्रेड पे भी दिया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें- अप्रैल माह की इस तारीख से शुरु हो रही है ‘मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना’, आज ही करें रजिस्ट्रेशन


जानिए कैसे होगा चयन

एमपीपीएससी के संबंधित पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में डिग्री/डिप्लोमा होना आवश्यक है। इसके साथ ही उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा के साथ साथ साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। इस संबंध में विस्तार से जानकारी प्राप्त करने के लिए एमपीपीएससी की ओर से जारी किये गए नोटिस को इस लिंक पर क्लिक करके पढ़ें।

 

दूसरी बार नर्मदा परिक्रमा पर निकले सलीम पठान, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89q6ln

Home / Bhopal / Assistant Engineer के पदों पर भर्ती शुरु, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो