scriptPhalodi Satta Market: काउंटिंग से पहले फलोदी सट्टा बाजार ने मारी पलटी, ये 11 सीटें बदल देंगी पूरा रिजल्ट | Phalodi Satta Market: Phalodi Satta Bazar took a U-turn mp lok sabha election result 2024 | Patrika News
भोपाल

Phalodi Satta Market: काउंटिंग से पहले फलोदी सट्टा बाजार ने मारी पलटी, ये 11 सीटें बदल देंगी पूरा रिजल्ट

Satta Market Prediction: फलोदी सट्टा बाजार ने मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटों को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है। खासकर 11 सीटों के नतीजे चौंका सकते हैं। जानिए सट्टा बाजार का क्या दावा है ?

भोपालJun 03, 2024 / 09:37 am

Ashtha Awasthi

Election Results 2024

Election Results 2024

MP Lok Sabha Seat Election 2024 Result Prediction: 4 जून यानी कल लोकसभा चुनाव ( lok sabha election result 2024) के परिणाम आने से पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी अपनी जीत का दावा कर रही हैं लेकिन इन सबके बीच राजस्थान के फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi satta market) ने 29 लोकसभा सीटों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी (Prediction) की है।
फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) की इस नई भविष्यवाणी ने सबको सकते में डाल दिया है। फलोदी सट्टा बाजार का एमपी की 29 सीटों को लेकर किया जा रहा दावा कितनी सही होगा और कितना गलत इसके लिए इंतजार कम ही बचा है लेकिन फिर भी इसके आकड़े ने लोगों को चौंका दिया है।
ये भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय ने किया खुलासा…क्यों भाजपा में शामिल नहीं हुए कमलनाथ !

भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर

फलोदी सट्टा बाजार के दावे के मुताबिक लोकसभा चुनाव रिजल्ट में मध्यप्रदेश में कांग्रेस को बड़ा फायदा होने वाला है। सट्टा बाजार के मुताबिक MP की 11 सीटों पर भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर है। खरगोन, धार, गुना, भिंड, छिंदवाड़ा, राजगढ़, झाबुआ, मंडला, सतना, ग्वालियर और मुरैना में इस बार के नतीजे चौंकाने वाले साबित हो सकते हैं।
हालांकि सट्टा बाजार भाजपा के खाते में 26 और कांग्रेस के खाते में तीन सीटें आने की बात कह रहा है। बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने एमपी की 28 सीटों पर जीत दर्ज की थी। कांग्रेस को सिर्फ छिंदवाड़ा में जीत मिली थी।
ये भी पढ़ें: काउंटिंग के चलते 4 जून को बंद रहेंगे शहर के कई रास्ते, इन रास्तों में न जाएं

इंडी गठबंधन की सरकार बन रही

फलोदी सट्टा बाजार के इन आकड़ों के सामने आते ही मध्यप्रदेश कांग्रेस में हर तरफ नेता खुश दिखाई दे रहे है। कांग्रेस का दावा है कि देश में इंडी गठबंधन की सरकार बन रही है और अब इसे कांग्रेस को ओवर कॉन्फिडेंस कहें या फिर कुछ और की एमपी पीसीसी की तरफ से एडवांस में ही एक क्विंटल लड्डूओं का ऑर्डर दे दिया गया है।
नोटः यहां पर दी गई जानकारी अखबार, मीडिया रिपोर्ट्स और सट्टा बाजारों के जानकारों के माध्यम से दी गई है। हमारा उद्देश्य सट्टा को किसी भी प्रकार से प्रोत्साहन करना नहीं है।

Hindi News/ Bhopal / Phalodi Satta Market: काउंटिंग से पहले फलोदी सट्टा बाजार ने मारी पलटी, ये 11 सीटें बदल देंगी पूरा रिजल्ट

ट्रेंडिंग वीडियो