scriptPM Narendra Modi in MP : 7 मई को फिर एमपी आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, इन शहरों में करेंगे सभा | PM Narendra Modi in MP will come again 7 May hold meetings in khandwa and khargone | Patrika News
भोपाल

PM Narendra Modi in MP : 7 मई को फिर एमपी आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, इन शहरों में करेंगे सभा

PM Narendra Modi MP Tour : 7 मई को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी मध्य प्रदेश के निमाड़ क्षेत्र में आने वाली खंडवा और खरगोन लोकसभा सूटों पर चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। यहां लोकसभा के चौथे और मध्य प्रदेश के अंतिम चरण में 13 मई को मतदान होना है।

भोपालMay 02, 2024 / 02:38 pm

Faiz

PM Narendra Modi in MP
PM Narendra Modi MP Tour : लोकसभा चुनाव 2024 के समर को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी मध्य प्रदेश में एक के बाद एक दौरे कर रहे हैं। इसी कड़ी में जानकारी सामने आई है कि पीएम आगामी 7 मई को प्रदेश के खंडवा और खरगोन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि एक महीने के भीतर ही पीएम नरेंद्र मोदी का मध्य प्रदेश में ये सातवां दौरा होगा। उल्‍लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में प्रदेश के खंडवा और खरगोन संसदीय सीट पर वोटिंग होनी है।
मध्‍य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण का मतदान 13 मई को होगा। इस दिन मध्य प्रदेश के खंडवा और खरगोन के साथ धार, देवास, उज्‍जैन, मंदसौर, रतलाम और इंदौर लोकसभा सीट के लिए भी वोट डाले जाएंगे।
यह भी पढ़ें- श्री महाकालेश्वर की नगरी में CM मोहन यादव, शिप्रा में स्नान कर दिया बड़ा बयान

5 मई को इन सीटों पर थम जाएगा प्रचार

इसी के साथ लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की वोटिंग में मध्‍य प्रदेश की मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल और राजगढ़ लोकसभा सीटों पर 7 मई को मतदान होने जा रहा है। इन सीटों पर सभा, रैली और रोड शो का शोरगुल 5 मई को खत्म हो जाएगा।
यह भी पढ़ें- 7 माह पहले रेप पीड़िता की मदद कर सुर्खियों में आया था ये आचार्य, अब खुद 19 मासूमों से कुकर्म के आरोप में गिरफ्तार

आज एमपी में हैं भाजपा-कांग्रेस के ये दिग्गज

इसके पहले आज भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की मध्‍य प्रदेश में सभा हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सागर लोकसभा के अंतर्गत वाली सिरोंज विधानसभा में सभा को संबोधित करने पहुंचेंगे। दूसरी ओर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मुरैना में चुनावी सभा को सभा करेंगी।

Home / Bhopal / PM Narendra Modi in MP : 7 मई को फिर एमपी आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, इन शहरों में करेंगे सभा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो