scriptPM Modi Oath Ceremony: पहली बार पीएम की शपथ के साक्षी बनेंगे MP के 400 नेता, इन्हें भी आया बुलाया | PM Narendra Modi Oath Taking Ceremony First Time 400 MP BJP leaders will witness the PM's oath | Patrika News
भोपाल

PM Modi Oath Ceremony: पहली बार पीएम की शपथ के साक्षी बनेंगे MP के 400 नेता, इन्हें भी आया बुलाया

PM Modi Oath Ceremony: 9 जून को पीएम नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह में मध्यप्रदेश के 400 नेता मौजूद रहेंगे। बीजेपी हाईकमान की तरफ से आया निमंत्रण।

भोपालJun 07, 2024 / 06:02 pm

Shailendra Sharma

PM Modi Oath Ceremony
PM Modi Oath Ceremony: मध्यप्रदेश (Madhya Padesh) की सभी 29 लोकसभा सीटों (lok sabha seats) पर कांग्रेस का क्लीन स्वीप (congress clean sweep) कर हर सीट पर कमल खिलाने का एमपी बीजेपी (mp bjp) का दमखम अब दिल्ली में पीएम नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह (PM Modi Oath Ceremony) में भी दिखेगा। पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में पहली बार मध्यप्रदेश से 400 नेता शामिल होंगे।

मंत्री-विधायकों के साथ जिलाध्यक्षों को भी निमंत्रण

9 जून को जब दिल्ली में पीएम नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे तो शपथ ग्रहण समारोह में एमपी का दमखम दिखेगा। एमपी बीजेपी के 400 नेता इस शपथ ग्रहण के साक्षी बनेंगे जिनमें सीएम मोहन यादव, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ नव निर्वाचित सांसद व सरकार के सभी मंत्रियों के साथ सभी जिलों के जिलाध्यक्ष भी शामिल होंगे। बीजेपी हाईकमान से इन सभी को पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कहा गया है।
यह भी पढ़ें

NDA Meeting Video: शिवराज सिंह चौहान से ये कैसा व्यवहार !, नीतीश कुमार ने नहीं मिलाया हाथ


एनडीए को मिला बहुमत

बता दें कि बीते दिनों आए लोकसभा चुनाव के परिणामों में देश में एनडीए को बहुमत मिला है। इसके बाद एनडीए की बैठक में सर्वसम्मिति से नरेन्द्र मोदी को पीएम के लिए चुना गया है और 9 जून को दिल्ली में नरेन्द्र मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे।
यह भी पढ़ें

ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सिंह चौहान सहित 29 सांसद दिल्ली में, नई भूमिका पर अटकलें तेज


Hindi News/ Bhopal / PM Modi Oath Ceremony: पहली बार पीएम की शपथ के साक्षी बनेंगे MP के 400 नेता, इन्हें भी आया बुलाया

ट्रेंडिंग वीडियो