scriptPM Shri Vayu Seva : पीएम श्री वायु सेवा योजना में अभी इतनी सीटें Available, यहां देखें | PM Shri Vayu Seva So many seats are available see here | Patrika News
भोपाल

PM Shri Vayu Seva : पीएम श्री वायु सेवा योजना में अभी इतनी सीटें Available, यहां देखें

PM Shri Vayu Seva : पीएम श्री वायु सेवा योजना में एक महीने तक सभी बुकिंग पर 50 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

भोपालJun 27, 2024 / 07:00 pm

Shailendra Sharma

PM Shri Vayu Seva
PM Shri Vayu Seva : मध्यप्रदेश में पर्यटन विभाग के द्वारा शुरू की गई पीएम श्री पर्यटन वायु सेवा में एक महीने तक बुकिंग पर 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। 16 जून से इस योजना का शुभारंभ हो चुका है और विमान में केवल 6 सीटें हैं। लेकिन 13 जुलाई के बाद की बुकिंग वेबसाइट पर शो नहीं हो रही है। यहां ये भी बता दें कि 50 प्रतिशत छूट का ऑफर सिर्फ 15 जुलाई तक ही है।
PM Shri Vayu Seva seats

इंदौर-उज्जैन की 13 जुलाई तक सभी सीटें फुल

पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा में इंदौर-उज्जैन के बीच का किराया सबसे कम है इसलिए यहां पर योजना को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। 13 जुलाई तक इंदौर से उज्जैन की सभी सीटें फुल हो चुकी हैं, जबकि इंदौर से भोपाल के लिए सिर्फ चार दिन ही ऐसे हैं, जिनमें कुछ सीटें खाली हैं। फ्लाईओला की वेबसाइट पर 13 जुलाई तक ही बुकिंग दिख रही है। इस वजह से आमजन आगे की बुकिंग कराकर 50 प्रतिशत छूट का लाभ नहीं ले पा रहे हैं।
PM Shri Vayu Seva

जबलपुर के लिए कोई बुकिंग नहीं

एक तरफ जहां उज्जैन के लिए 13 जुलाई तक किसी भी दिन सीट उपलब्ध नहीं है। तो वहीं दूसरी तरफ जबलपुर के लिए किसी ने सीटें बुक नहीं कराईं हैं। माना जा रहा है कि किराया अधिक होने और इंदौर से जबलपुर की नियमित उड़ान होने से लोग बुकिंग नहीं करवा रहे हैं।

Hindi News/ Bhopal / PM Shri Vayu Seva : पीएम श्री वायु सेवा योजना में अभी इतनी सीटें Available, यहां देखें

ट्रेंडिंग वीडियो