scriptPrajwal Revanna : एमपी आया भाई, प्रज्वल रेवन्ना को यौन उत्पीड़न केस से बचाने के लिए किया बड़ा काम | Prajwal Revanna brother Suraj Revanna performed rituals in MP | Patrika News
भोपाल

Prajwal Revanna : एमपी आया भाई, प्रज्वल रेवन्ना को यौन उत्पीड़न केस से बचाने के लिए किया बड़ा काम

Prajwal Revanna brother Suraj Revanna performed rituals in MP अनुष्ठान को बेहद गोपनीय रखा गया था। उनके दादा पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव को पत्र लिखकर सूरज के लिए VIP व्यवस्था कराने को कहा था।

भोपालMay 31, 2024 / 09:41 pm

deepak deewan

Prajwal Revanna brother Suraj Revanna performed rituals in MP

Prajwal Revanna brother Suraj Revanna performed rituals in MP

Prajwal Revanna brother Suraj Revanna performed rituals in MP – कर्नाटक में यौन उत्पीड़न केस में फंसे प्रज्वल रेवन्ना के भाई ने एमपी में गुपचुप बड़ा अनुष्ठान किया है। जद (एस) के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना गुरुवार को देर रात एमपी आए। अश्लील वीडियो केस में फंसे प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज सुबह सुबह मंदिर पहुंचे और अनुष्ठान किया। सूरज रेवन्ना के अनुष्ठान को बेहद गोपनीय रखा गया था। उनके दादा पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव को पत्र लिखकर सूरज के लिए VIP व्यवस्था कराने को कहा था।
सूरज रेवन्ना ने आगर-मालवा जिले के नलखेड़ा में प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर में अनुष्ठान किया। वे गुरुवार को रात में ही नलखेड़ा पहुंच गए थे। सुबह अनुष्ठान किया और इसके बाद वे ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग की पूजा के रवाना हो गए। बगलामुखी देवी की पूजा अर्चना के लिए जिला प्रशासन ने सूरज रेवन्ना को प्रोटोकॉल के अनुसार सुविधाएं उपलब्ध कराईं।
सूरज रेवन्ना ने मां बगलामुखी मंदिर में करीब एक घंटे का अनुष्ठान किया। मंदिर परिसर की यज्ञशाला में उन्होंने विधि-विधान से हवन किया। वे इंदौर से कार से मां बगलामुखी मंदिर पहुंचे थे और मंदिर के पास एक आश्रम में रात्रि विश्राम किया। सूरज रेवन्ना अलसुबह मां बगलामुखी मंदिर पहुंच गए और सबसे पहले गर्भगृह में दर्शन-पूजन किया।
बताया जा रहा है कि यौन उत्पीड़न मामलों में फंसे प्रज्वल रेवन्ना को इन आरोपों से बचाने के लिए भाई सूरज रेवन्ना ने शुक्रवार को यह अनुष्ठान किया। वे कर्नाटक में एमएलसी हैं। सूरज जहां अपने भाई की मुक्ति के लिए अनुष्ठान में लगे हैं वही जद (एस) के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना को कोर्ट ने 6 जून तक हिरासत में भेज दिया। प्रज्वल रेवन्ना के जर्मनी से 31 मई को बेंगलुरु लौटते ही SIT ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को ही SIT ने प्रज्वल को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उन्हें 6 दिन की हिरासत पर भेज दिया।

Hindi News/ Bhopal / Prajwal Revanna : एमपी आया भाई, प्रज्वल रेवन्ना को यौन उत्पीड़न केस से बचाने के लिए किया बड़ा काम

ट्रेंडिंग वीडियो