scriptएमपी के बिगड़ैल सांसद- खुलेआम पीते रहे बीड़ी, करते रहे मारपीट, ऐसे सामने आया राज | Rewa MP Janardan Mishra Rewa Model School Golden Jubilee Celebration News | Patrika News
भोपाल

एमपी के बिगड़ैल सांसद- खुलेआम पीते रहे बीड़ी, करते रहे मारपीट, ऐसे सामने आया राज

Rewa MP Janardan Mishra बीजेपी के ये वरिष्ठ नेता खुलेआम बीड़ी पीते रहे, मारपीट करते रहे।

भोपालJun 16, 2024 / 05:03 pm

deepak deewan

Rewa MP Janardan Mishra

Rewa MP Janardan Mishra

Rewa MP Janardan Mishra Rewa Model School Golden Jubilee Celebration News – अजब एमपी के ये गजब सांसद हैं। बीजेपी के ये वरिष्ठ नेता खुलेआम बीड़ी पीते रहे, मारपीट करते रहे। मजेदार बात यह है कि अपने ये दबे—छिपे राज खुद सांसद ने ही खोले। एक सार्वजनिक कार्यक्रम में सांसद ने स्वयं को बिगड़ैल बताया। उन्होंने यह भी कहा कि किस्मत से अच्छे शिक्षक मिल गए जिससे जिंदगी सुधर गई।
रीवा के बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्र ने अपने छात्र जीवन के कई अनछुए राज सार्वजनिक रूप से साझा किए। उन्होंने बताया कि मैं स्कूल में बहुत बिगड़ गया था। खुलेआम बीड़ी सिगरेट पीता और मारपीट करता। ऐसी हरकतों के कारण उन्हें कई बार स्कूल से भी निकाल दिया गया था।
यह भी पढ़ें : रद्द होगी नीट परीक्षा! एमपी में याचिका पर सुनवाई पर क्या बोला हाईकोर्ट

नवनिर्वाचित सांसद जनार्दन मिश्र ने यह भी कहा कि शिक्षकों ने उन्हें सुधार दिया। यदि शिक्षकों का साथ न मिला होता तो वे सांसद नहीं होते बल्कि कहीं चाकूबाजी कर रहे होते।
मॉडल स्कूल के स्वर्ण जयंती समारोह में मुख्य अतिथि सांसद जनार्दन मिश्र ने ये बातें कहीं। कार्यक्रम में प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल भी उपस्थित थे। मिश्र ने खुद अपना उदाहरण प्रस्तुत करते हुए ​जीवन में शिक्षा और शिक्षकों का महत्व बताया।
यह भी पढ़ें : एमपी कांग्रेस का बड़ा फैसला, छिंदवाड़ा में बदलेगी कमान, कमलनाथ समर्थकों को भी हटा रही पार्टी

कार्यक्रम में सांसद जनार्दन मिश्र बोले- छात्र जीवन में बिगड़ गया, बीड़ी पीने की आदत पड़ गई। बीडी पीकर स्कूल गया तो मुंह से आ रही बदबू से टीचर ने पकड़ लिया और रेस्टीकेट कर दिया। घर में भी इस बात की शिकायत कर दी। स्कूल में कई बार मारपीट भी की। स्कूल के प्रिंसिपल सिद्धिकी और टीचर रामानुज द्विवेदी ने उन्हें सुधारा। मैं आज जो भी हूं, उन्हीं के बदौलत हूं। अन्यथा कहीं चाकू चला रहा होता।

Hindi News/ Bhopal / एमपी के बिगड़ैल सांसद- खुलेआम पीते रहे बीड़ी, करते रहे मारपीट, ऐसे सामने आया राज

ट्रेंडिंग वीडियो