scriptशिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग-3 से जुड़ी बड़ी खबर, शिक्षा मंत्री ने कही बड़ी बात | School Education Minister big statement about teacher eligibility test | Patrika News
भोपाल

शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग-3 से जुड़ी बड़ी खबर, शिक्षा मंत्री ने कही बड़ी बात

मध्यप्रदेश प्राथमिक शिक्षा पात्रता परीक्षा वर्ग-3 की परीक्षाएं निरस्त होने पर स्कूल शिक्षा मंत्री का बयान…

भोपालMar 29, 2022 / 07:38 pm

Shailendra Sharma

exam.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश में हाल ही के दिनों में हुए प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग-3 को लेकर मचे सियासी घमासान और भ्रामक खबरों के बीच स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का बड़ा बयान सामने आया है। स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार परीक्षा के निरस्त होने की खबरों को निराधार बताते हुए कहा कि परीक्षा निरस्त होने की जो जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो भूरी तरह से भ्रामक और झूठी है। उन्होंने आगे कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें, परीक्षा नियम अनुसार समय पर आयोजित की गई है। सभी अभ्यर्थियों को सफल होने के लिए शुभकामनाएं।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही परीक्षा निरस्त होने की सूचना
बता दें कि मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा वर्ग-3 की परीक्षाएं निरस्त होने की विभिन्न सूचनाएं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिन्हें लेकर परीक्षा में शामिल हुए अभ्यार्थी दुविधा महसूस कर रहे थे। बता दें कि बीते दिनों ग्वालियर के एक छात्र ने परीक्षा का पेपर पहले ही लीक होने का दावा करते हुए एक स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसे वर्ग-3 परीक्षा का पेपर बताया गया था। जिसके बाद परीक्षा के निरस्त होने की खबरों को हवा मिली थी।

यह भी पढ़ें

5-5 रुपए के कुरकुरे लाए और खेत में बैठकर 7वीं के दो बच्चों ने छलकाए जाम, बिगड़ी तबीयत



 

No data to display.

सरकार पर हमलावर है कांग्रेस
वहीं बता दें कि छात्र के द्वारा वर्ग-3 परीक्षा का पेपर लीक होने का दावा किए जाने के बाद कांग्रेस भी इस मामले को लेकर लगातार सरकार पर निशाना साध रही है। प्रदेश कांग्रेस के कई नेता परीक्षा में फर्जीवाड़े का आरोप लगाते हुए परीक्षा को निरस्त करने की मांग कर चुके हैं। इसी मामले को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा के द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद उनके खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज हो चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो