script5-5 रुपए के कुरकुरे लाए और खेत में बैठकर 7वीं के दो बच्चों ने छलकाए जाम, बिगड़ी तबीयत | Seeing elders 2 children of 7th class drank alcohol health deteriorate | Patrika News

5-5 रुपए के कुरकुरे लाए और खेत में बैठकर 7वीं के दो बच्चों ने छलकाए जाम, बिगड़ी तबीयत

locationछतरपुरPublished: Mar 27, 2022 08:41:40 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बच्चों को खेत में मिली थी शराब की बोतल…रोजाना आते जाते लोगों को देखते थे शराब पीते….

liquor_party.jpg

छतरपुर. मध्यप्रदेश के छतरपुर से एक ऐसी खबर सामने आई है जो हर माता-पिता को अलर्ट करने वाली है। मामला छतरपुर के नौगांव का है जहां बड़ो की देखा-देखी सातवीं क्लास के दो बच्चों ने शराब पी ली। शराब पीने के बाद दोनों बच्चों की तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चों को खेत में शराब की बॉटल पड़ी हुई मिली थी जिसमें कि कुछ शराब बची हुई थी।


बड़ों को देख बच्चों ने छलकाए जाम
बताया जा रहा है कि सातवीं क्लास के दोनों बच्चे अक्सर लोगों को खेत में बैठकर शराब पार्टी करते हुए देखते थे। इस बार उन्हें खेत में एक शराब की बॉटल मिली जिसमें शराब बची हुई थी। शराब की बॉटल देख बच्चों ने भी शराब पार्टी करने का सोचा और 5-5 रुपए के कुरकुरे लेकर दो-दो पैग गटक गए। शराब पीने के बाद दोनों बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी और एक बच्चा तो मौके पर ही चक्कर खाकर गिर गया। जिससे दूसरा बच्चा घबरा गया और भागकर घर पहुंचा जहां उसने परिजन को पूरी बात बताई। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उन्हें फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

 

ये भी पढ़ें- बिना ताला तोड़े कैसे हुई थी मंदिर में चोरी, देखिए LIVE डेमो


बच्चे बोले अब नहीं पीएंगे शराब
दोनों बच्चे फिलहाल अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार आ रहा है। बच्चों के परिजन का कहना है कि लोगों को शराब पीते देख बच्चों ने मौज मस्ती में ये हरकत की थी और अब बच्चों ने कभी शराब न पीने की कसम खाई है। ये घटना हर माता-पिता को अलर्ट करने वाली है कि वो अपने बच्चों को शराब की बुराई के बारे में बताएं और उन्हें शराब से दूर रहने के बारे-बारे में बार बार समझाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो