साइकिल दौड़ा रहा सात साल का कृष्णा नाले में गिरा, पानी में डूबने से मासूम की मौत

7 साल का कृष्णा अपने बड़े भाई प्रीतम (10) तथा दोस्त दाउद (8) के साथ साइकिल चला रहा था।

By: deepak deewan

Published: 27 Sep 2021, 08:53 AM IST

भोपाल. हंसते—खेलते हुए वे दोनों दोस्त साइकिल दौड़ा रहे थे लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था. एकाएक साइकिल अनियंत्रित हो गई और एक दोस्त नाले में गिर गया. वहां पानी में डूब जाने से उसकी मौत हो गई. जहां बचपन का आनंद ठिठोली कर रहा था वहां अचानक मौत का मातम पसर गया.

यह दर्दनाक हादसा बिलखिरिया थाना क्षेत्र में भोपाल बस्ती के पास हुआ. हादसे में 7 साल के बच्चे कृष्णा की असामयिक मौत हो गई। वह दोस्तों के साथ साइकिल दौड़ा रहा था तभी अनियंत्रित होकर पुलिया से 9 फीट नीचे नाले के पानी में गिर गया। नाले में गिरने से वह पानी में पूरी डूब गया। जब तक उसे निकालकर अस्पताल ले जाया जाता तब तक उसकी सांसें उखड चुकी थीं.

death.jpg

जिस नाले में कृष्णा गिरा वह करीब 9 फीट गहरा है। पुलिया के नीचे करीब 4 फीट पानी था जिसमें वह डूब गया. उसे करीब आधा घंटे बाद निकाला गया था. कृष्णा के पिता श्राद्ध करने के लिए गया गए थे. उन्हें इस दुखद घटना की जानकारी दी तो वे रास्ते से ही लौटे. कृष्णा की मां का रो—रोकर बुरा हाल हो गया है.

मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ कई महीनों तक किया गैंगरेप, लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद कुएं में फेंका

पुलिस ने बताया कि 7 साल का कृष्णा अपने बड़े भाई प्रीतम (10) तथा दोस्त दाउद (8) के साथ साइकिल चला रहा था। एक साइकिल पर प्रीतम और दाउद था, जबकि दूसरी साइकिल पर कृष्णा था। पुलिया पर कृष्णा की साइकिल अनियंत्रित हो गई और वह नाले में जा गिरा। प्रीतम और दाउद ने गांव पहुंचकर सूचना दी तो घरवाले तुरंत वहां पहुंचे।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned