scriptमौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ कई महीनों तक किया गैंगरेप, लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद कुएं में फेंका | Cousin brother gang-raped with friends for many months in Ashoknagar | Patrika News

मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ कई महीनों तक किया गैंगरेप, लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद कुएं में फेंका

locationअशोकनगरPublished: Sep 27, 2021 10:23:59 am

Submitted by:

deepak deewan

14 साल की लड़की के साथ 5 ने किया दुष्कर्म, दो नाबालिग

Cousin brother gang-raped with friends for many months in Ashoknagar

Cousin brother gang-raped with friends for many months in Ashoknagar

अशोकनगर. एक किशोरी के साथ उसके ही मौसेरे भाई ने दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं अपने दोस्तों से भी दुष्कर्म करवाया. कई महीनों तक लगातार गैंगरेप से किशोरी गर्भवती हो गई. उसने एक बच्ची को जन्म दिया और चुपके से नवजात को कुएं में फेंक दिया. 20 सितंबर को कुएं में नवजात का शव मिलने के बाद पुलिस की जांच में ये शर्मनाक घटना सामने आई.

अशोकनगर के एक गांव के हनुमान मंदिर के पास के कुएं में नवजात का शव मिला था। पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि गैंगरेप से पीड़ित एक किशोरी ने बच्ची को जन्म देकर उसे कुएं में फेंका है. जांच में पता चला कि लड़की का मौसेरा भाई ही अपने 4 अन्य दोस्तों के साथ पिछले 9 माह से उसका देह शोषण कर रहा है.

डेंगू का कहर, दो सौ से ज्यादा मरीजाें के साथ ये शहर चाैथे नंबर पर

किशोरी के साथ दुष्कर्म करनेवालों में दो आरोपी नाबालिग हैं. पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म के पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. नवजात की पीएम रिपोर्ट में पता चला था कि नवजात को कुएं में जिंदा फेंका गया था. उसकी मौत कुएं के पानी में डूबने से हुई थी. जांच में पता चला था कि गांव की ही 14 साल की लड़की ने शिशु को जन्म दिया था.

gang_rape.jpg

इसपर पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया. उससे पूछताछ की तो लड़की ने पूरी आपबीती सुना दी. उसने बताया गांव में ही रहने वाला उसका मौसेरा भाई कछेंदी उर्फ छोटू ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर कछेंदी के दोस्त राहुल और अन्य तीन दोस्तों ने संबंध बनाए। कई माह तक गैंगरेप करते रहे जिससे वह गर्भवती हो गई।

ग्लूकोज की बाेतल व पैरासिटामोल आई का टोटा

पीड़ित ने बताया कि 20 सितंबर को वह शौच के लिए गई तो उसकी डिलिवरी हो गई। उसने नवजात को समाज के डर से कुएं में फेंक दिया। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने कछेंदी, राहुल (20), सचिन (19) समेत दो अन्य नाबालिग आरोपियों के खिलाफ 376 और पाॅस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x848liz
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो