scriptThese roads of bhopal will be closed till April 28 in night | 28 अप्रेल तक बंद रहेंगे आपके शहर के ये मार्ग, सड़क पर निकलने से पहले देख लें डायवर्टेड रूट | Patrika News

28 अप्रेल तक बंद रहेंगे आपके शहर के ये मार्ग, सड़क पर निकलने से पहले देख लें डायवर्टेड रूट

भोपाल के गणेश मंदिर से गुरुदेव गुप्त चौराहे तक बन रहे पीडब्ल्यूडी फ्लायओवर निर्माण के लिए 28 अप्रेल से गणेश मंदिर से मानसरोवर कॉम्पलेक्स रोड डायवर्ट रहेगा।

भोपाल

Published: April 16, 2022 12:12:51 pm

भोपाल. राजधानी भोपाल के गणेश मंदिर से गुरुदेव गुप्त चौराहे तक बन रहे पीडब्ल्यूडी फ्लायओवर निर्माण के लिए 28 अप्रेल से गणेश मंदिर से मानसरोवर कॉम्पलेक्स रोड डायवर्ट रहेगा। ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, कंपनी के प्लान के तहत डायवर्जन किया गया है। इसके अलावा रेलवे के हबीबगंज अंडरपास के लिए भी रास्ते निर्धारित किए गए हैं। नागरिकों से अपील की गई है कि, परिवर्तित मार्ग का उपयोग कर यातायात व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें। किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर यातायात हेल्पलाइन - 755-2677340, 2443850 पर सम्पर्क करें। ये डायवर्जन रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक के लिए प्रभावी होगा।

News
28 अप्रेल तक बंद रहेंगे आपके शहर के ये मार्ग, सड़क पर निकलने से पहले देख लें डायवर्टेड रूट


ऐसा रहेगा डायवर्जन

-गणेश मंदिर तिराहे से मानसरोवर तिराहे की ओर यातायातबंद रहेगा।

-होशंगाबाद रोड से आने वाला यातायात वीर सावरकर सेतु के फ्रेक्चर अस्पताल टर्न से 10 नंबर की तरफ डायवर्ट रहेगा।

-रानी कमलापति स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 की ओर आने वाले स्टेशन तक जाने की छूट रहेगी।

-मानसरोवर तिराहे से वीर सावरकर सेतु जाने के लिए 7-नंबर चौराहे से अरेरा कॉलोनी के सेक्टर ई-1 एवं ई-2 के मध्य से होकर नर्मदा अस्पताल रोड पर या गणेश मंदिर के पीछे वाले मार्ग से होकर वीर सावरकर सेतु जाना होगा।

बोर्ड ऑफिस चौराहा से होशंगाबाद रोड़जाने के लिए चेतक ब्रिज होकर आईएसबीटी से होशंगाबाद रोड़ की ओर आवागमन कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें- सबसे बड़े न्यायधीश है हनुमान, जिला अदालत, हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में लगती हैं अर्जियां


24 अप्रेल तक हबीबगंज अडरब्रिज बंद

अरेरा कालोनी, मनीषा मार्केट, शाहपुरा, कोलार से होशंगाबाद रोड, एम्स, रानी कमलापति रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 4 एवं आईएसबीटी जाने वाले साढ़े दस नंबर चौराहा से फ्रेक्चर हॉस्पिटल के सामने से होते हुए आगे लेफ्ट टर्न लेकर हबीबगंज गणेश मंदिर होते हुए वीर सावरकर सेतु से जा सकेगा। इसी प्रकार होशंगाबाद रोड, एम्स, रानी कमलापति रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 4 और आईएसबीटी से अरेरा कॉलोनी, मनीषा मार्केट, शाहपुरा एवं कोलार जाने वाले आरआरएल एमप्री के सामने से वीर सावरकर सेतु से होते हुए साढे दस नंबर चौराहे की ओर जा सकेगा।

शिवराज कैबिनेट के मंत्री का बयान, बड़े नेताओं के बेटों को भी मिले टिकट, देखें वीडियो

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.