script12वीं के स्टूडेंट की फिल्मी स्टाइल में पिटाई, निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो वायरल हुआ | Video made of 12 student naked went viral | Patrika News

12वीं के स्टूडेंट की फिल्मी स्टाइल में पिटाई, निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो वायरल हुआ

locationभोपालPublished: Nov 06, 2022 12:36:30 pm

Submitted by:

deepak deewan

बच्चे को गहरे जख्म, दर्द से चीख नहीं निकले इसलिए मुंह में ठूंसा कपड़ा
 

school_student_pitai.png

बच्चे को गहरे जख्म

भोपाल. राजधानी के कोलार इलाके में एक छात्र को उसके साथियों ने फिल्मी स्टाइल में घेरकर पीटा। दो लोगों ने पीड़ित के हाथ.पैर पकड़कर हवा में लटका दिया और बाकी ने उस पर कोड़े डंडों से हमले किए। पीड़ित की चीखें नहीं निकले, इसलिए मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। 29 अगस्त को हुई घटना के बाद वीडियो वायरल किया गया जिसके बाद कोलार पुलिस ने मामला दर्ज किया। अब आरोपियों की तलाश की जा रही है।
ये है पूरा मामला
बैरागढ़ चीचली का रहने वाला 16 साल का लड़का 12वीं का स्टूडेंट है। उसने पुलिस को बताया कि 29 अगस्त की सुबह 8 बजे वह स्कूल में था बाहर 3 लड़के झगड़ रहे थे। इनमें से 2 लड़के शुभम और अभिषेक स्कूल में मेरे साथ पढ़ते हैं तीसरे को नहीं जानता। स्कूल से छुट्टी होने के बाद बाहर निकला। तीसरे लड़के के साथ कुछ और लड़के खड़े मिले। उन लोगों ने मुझसे शुभम का पता पूछा। मेरे मना करने पर चाबी छीनकर मेरी बाइक लेकर चले गए। कुछ देर बाद मुझे कॉल आया। कहा. तुम्हारी बाइक फाइन एवेन्यू के सामने है आकर ले जाओ। मैंने वहां आने से मना किया तो दोपहर 2.30 बजे स्कूल के पास ही लड़के मेरी बाइक लेकर आ गए। बोले साथ चलो। वे मुझे ओम नगर ग्राउंड ले गए। यहां उन्होंने मुझसे कहा कि अमित शुक्ला को फोन लगाओ। मैंने अमित को फोन लगाया। उसने बताया कि वह भोपाल से बाहर है। छात्र ने पुलिस को बताया कि इसके बाद उन लड़कों ने मुझे तार के कोड़े, डंडे से बेरहमी से पीटा। उन्होंने मेरा पैंट उतार दिया। इसके बाद कूल्हे पर बारबार डंडे और तार से मारा। मैं माफी मांगता रहा लेकिन वे मारते रहे। इसके बाद मुझे धमकी दी कि अगर पुलिस या परिवार वालों को बताया तो तुझे जान से मार देंगे। उनके पास एक छुरी भी थी।
छात्र को घेरकर पीटने का 29 अगस्त की घटना का वीडियो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और अब आरोपियों की तलाश की जा रही है। छात्र ने मारने वालों के नाम रिचर्ड, लक्की मालवीय, संदीप और हर्षित बताए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो