चौथी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम बच्ची के साथ फूफा ने की गलत हरकत, पत्नी ने ही पहुंचाया हवालात

घटना के बारे में पता चलते ही आरोपी की पत्नी ने कहा- इसे अभी छोड़ दिया तो आगे जाकर किसी और के साथ भी गलत करेगा..

By: Shailendra Sharma

Published: 06 May 2021, 07:37 PM IST

भोपाल. कोरोना के बढ़ते कहर के बीच एक तरफ जहां लोगों की जिंदगी घर की चार दीवारी में सिमट कर रह गई है वहीं प्रदेश की राजधानी भोपाल में घर के अंदर ही एक मासूम के साथ रिश्तेदार के द्वारा गलत हरकत किए जाने का मामला सामने आया है। रिश्तों को शर्मसार कर देने इस मामले में एक 45 साल के फूफा ने चौथी क्लास में पढ़ने वाली 9 साल की मासूम बच्ची के साथ घर में गलत हरकत करने की कोशिश की। आरोपी की पत्नी को जब इस बात की जानकारी लगी तो उसने खुद पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

ये भी पढ़ें- दो दिन बाद जानी थी बारात, अचानक दूल्हे की तबीयत बिगड़ी और हो गई मौत


मेहमान बनकर आया 'शैतान'
रिश्तों को शर्मसार करने वाला ये मामला कोतवाली थाना इलाके का है, बताया जा रहा है कि आरोपी फूफा अपनी पत्नी के साथ उसके मायके आया हुआ था। इसी दौरान मासूम बच्ची ने फूफा से टीवी पर वीडियो गेम लगाने के लिए कहा। आरोपी फूफा बच्ची को अपने साथ घर की पहली मंजिल पर ले गया और वहां पर अकेला पाकर मासूम के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की। बच्ची के शोर मचाने पर बच्ची की मां कमरे में पहुंच गई जिसके कारण आरोपी के मंसूबे कामयाब नहीं हो पाए। बच्ची ने जैसे ही अपनी मां को सारी बात बताई तो उसके होश उड़ गए। बात रिश्तेदारी की थी तो तुरंत बच्ची की मां ने संकोच में कुछ नहीं किया लेकिन बाद में उसने परिवारवालों को घटना के बारे में बताया।

 

ये भी पढ़ें- पड़ोसन पर आया दिल तो करने लगा ऐसी हरकतें, रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने कहा- बदनाम हो जाएगी

 

पत्नी ने ही पति को कराया गिरफ्तार
बच्ची के साथ हुई इस घटना से परिवार वाले भी हैरान थे और इसी बीच जब आरोपी की पत्नी यानि बच्ची की बुआ को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने पहले तो नाराजगी जाहिर की और कहा कि अगर इस बार उसकी हरकतों को नजर अंदाज कर दिया गया तो वो आगे भी किसी और के साथ ऐसी घटना कर सकता है। इसलिए उसे माफ नहीं किया जाना चाहिए। इसके बाद पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो- बाइक पर ही थम गईं सांसें

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned