scriptपड़ोसन पर आया दिल तो करने लगा ऐसी हरकतें, रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने कहा- बदनाम हो जाएगी | A Shopkeeper Teases Neighbour Girl Mother Reached Police Station | Patrika News
भिंड

पड़ोसन पर आया दिल तो करने लगा ऐसी हरकतें, रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने कहा- बदनाम हो जाएगी

टीबी से पीड़ित पत्नी की चिंता छोड़ इश्कबाजी में लगा किराना व्यापारी, युवती की मां रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने कर दिया रफा-दफा..

भिंडMay 05, 2021 / 07:35 pm

Shailendra Sharma

prem.png

,,

भिंड. भिंड के आलमपुर कस्बे में एक किराना व्यापारी की हरकतों से तंग आकर उसकी पड़ोस में रहने वाली महिला पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची। आरोप है कि किराना व्यापारी उसकी बेटी से एक तरफा प्रेम करता है और उसे परेशान करता है। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाए उसे ही बदनामी का डर बताकर मामले को थाने से रफा दफा कर दिया। अब महिला ने उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत करने की बात कही है।

 

ये भी पढ़ें- विधायक ने मंत्री व उनके बेटे पर लगाए रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने के आरोप, देखें वीडियो

 

 

prem1.png

किराना व्यापारी को लगा प्रेम रोग
मामला आलमपुर कस्बे के वार्ड क्रमांक 6 का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले एक किराना व्यापारी की पत्नी बीते दो साल से टीबी की बीमारी से पीड़ित है। व्यापारी पत्नी का ग्वालियर में रखकर इलाज करा रहा है। बीते कई दिनों से अकेले जिंदगी बिता रहे व्यापारी का पड़ोस में रहने वाली एक युवती पर दिल आ गया। आरोप है कि उसने उसे प्रपोज भी किया था लेकिन शर्म के कारण तब युवती ने किसी तरह का कोई जबाव नहीं दिया और व्यापारी उसकी चुप्पी को रजामंदी समझ बैठा। इसके बाद से ही किराना व्यापारी युवती के घर पर पर्चियां फेंकता है जिनमें उसका मोबाइल नंबर लिखा हुआ है।

 

ये भी पढ़ें- बाइक पर लेकर भटकते रहे मां और भाई, इलाज मिलने से पहले ही बाइक पर ही थम गईं सांसें

 

पुलिस ने रफा दफा किया मामला
व्यापारी की हरकतों से परेशान आ चुकी युवती ने जब अपनी मां को व्यापारी की हरकतों के बारे में बताया तो युवती की मां मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची। आरोप है महिला की शिकायत पर पुलिसकर्मियों ने व्यापारी को तो थाने में बुलाया लेकिन उसका ही पक्ष लेते हुए महिला से कहा कि छोटी-मोटी बातों में रिपोर्ट दर्ज कराओगी तो बदनाम हो जाओगी और मामले को रफा दफा कर दिया। शिकायत दर्ज कराने पहुंची महिला ने अब उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत दर्ज कराने की बात कही है।

देखें वीडियो- पहले ही दिन वैक्सीनेशन सेंटर अव्यवस्था, बनी विवाद की स्थिति

https://www.dailymotion.com/embed/video/x813f32

Home / Bhind / पड़ोसन पर आया दिल तो करने लगा ऐसी हरकतें, रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने कहा- बदनाम हो जाएगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो