scriptबाइक पर लेकर भटकते रहे मां और भाई, इलाज मिलने से पहले ही बाइक पर ही थम गईं सांसें | Lawyer dies on bike in the middle of lack of treatment | Patrika News

बाइक पर लेकर भटकते रहे मां और भाई, इलाज मिलने से पहले ही बाइक पर ही थम गईं सांसें

locationरतलामPublished: May 04, 2021 07:06:12 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दिल दहला देने वाली तस्वीरें, बाइक से बीमार भाई को लेकर भटकता रहा भाई..इलाज मिलने से पहले ही रास्ते में खत्म हो गया जिंदगी का सफर…

ratlam_advocate_death.png

,,

रतलाम. कोरोना के कहर में रोजाना दिल को दहला देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। एक ऐसी ही तस्वीर रतलाम से सामने आई है जहां इलाज के अभाव में एक वकील की बाइक पर ही तड़प तड़प कर मौत हो गई। वकील को उसकी मां व भाई बाइक से अस्पताल अस्पताल लेकर भटके लेकिन इलाज नहीं मिला और वकील की जिंदगी का सफर बीच रास्ते में ही खत्म हो गया। जिसने भी ये तस्वीरें देखीं वो दहल उठा, कोरोना संदिग्ध होने के कारण पहले तो कोई मदद के लिए सामने नहीं आया लेकिन बाद में कुछ पुलिसकर्मियों की मदद से शव को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

देखें वीडियो- 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x812mzk
बाइक पर उखड़ी सांसें
बताया जा रहा है कि वकील सुरेश डांगर की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब चल रही थी। वो घर पर ही इलाज ले रहे थे लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। भाई अनिल व वकील सुरेश की मां उन्हें बाइक पर ही बिठाकर इलाज की उम्मीद में रतलाम मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। लेकिन यहां दो घंटे इंतजार करने के बाद भी जब बेड नहीं मिला तो उन्होंने निजी अस्पताल में भर्ती करने का सोचा। वो बाइक से ही बीमार भाई अनिल को लेकर आयुष ग्राम प्राइवेट अस्पताल पहुंचे लेकिन यहां भी उसे भर्ती नहीं किया गया। जिसके बाद दोनों बाइक से भाई को लेकर दूसरे निजी अस्पताल जा रहे थे लेकिन वो अस्पताल पहुंचते इससे पहले ही राम मंदिर तिराहे पर वकील सुरेश डांगर की सांसें उखड़ गईं और उनकी जिंदगी की सफर थम गया।
ये भी पढें- कोरोना ने छीना कैंसर पीड़ित बहन से एकलौता सहारा, बीमार भाई ने ‘मामा’ शिवराज से भी लगाई थी गुहार

ratlam_advocate_death_2.png

मदद करने से भी बचते रहे लोग
बीमार भाई की बाइक पर ही मौत हो जाने के बाद छोटा भाई व मां बीच रास्ते पर ही रुककर विलाप कर रहे थे। छोटा भाई बड़े भाई का शव बाइक पर लिए धूप में खड़ा आंसू बहा रहा था लेकिन कोरोना संदिग्ध होने के कारण काफी देर तक कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। बाद में पास ही ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी खबर मिलने पर मौके पर पहुंचे और शव को जिला अस्पताल पहुंचाया।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x812mzk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो