दो दिन बाद जानी थी बारात, अचानक दूल्हे की तबीयत बिगड़ी और हो गई मौत

बुधवार को घर में सजा विवाह मंडप और देर रात दूल्हे की बिगड़ी तबीयत, परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन नहीं बचाई जा सकी जान...

By: Shailendra Sharma

Updated: 06 May 2021, 06:38 PM IST

रतलाम. रतलाम (ratlam) के रानीगांव में एक परिवार में शादी (wedding) की खुशियां कुछ ही देर में मातम में तब्दील हो गईं। दो दिन बाद जिस दूल्हे (groom) की बारात जानी थी उसकी असमय मौत से न केवल परिवार बल्कि पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। बुधवार देर रात दूल्हे की घर पर अचानक तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद परिजन तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दो दिन बाद जिस आंगन से दूल्हे की बारात निकलनी थी उससे ही जब दूल्हे की अर्थी उठी तो हर किसी की आंख नम हो गई।

ये भी पढ़ें- एक तरफ हो रही थी ननद की विदाई और दूसरी तरफ भाभी की उठी अर्थी, रुला देगी ये घटना

 

dulha1.png

एकलौते बेटे की मौत से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
रानीगांव के डोड़ीया परिवार में एकलौते बेटे अजय सिंह की शादी की तैयारियां अंतिम चरणों में थीं। दो दिन बाद ही अजय की बारात जाने वाली थी और परिवार खुशियां मना रहा था। बुधवार को घर पर विवाह का मंडप बनाया गया लेकिन बुधवार की ही रात एक ऐसी घटना हुई कि शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। बुधवार की रात अचानक दूल्हे अजय सिंह की तबीयत बिगड़ गई उसे उल्टियां व घबराहट होने पर परिजन आनन फानन में उसे लेकर जावरा के अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने दूल्हे का इलाज भी शुरु किया लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। दूल्हे अजय की मौत की खबर मिलते ही न केवल डोड़ीया परिवार बल्कि पुरे रानीगांव में मातम पसर गया।

ये भी पढ़ें- पड़ोसन पर आया दिल तो करने लगा ऐसी हरकतें

दो दिन बाद जाने वाली थी बारात
अजय की शादी पिपलोदा तहसील के आंबा गांव में तय हुई थी। 7 तारीख को शुभ मुहूर्त में अजय वैवाहिक बंधन में बंधने वाला था। परिजन ने बताया कि अजय बिजली कंपनी में अस्थाई श्रमिक के तौर पर काम करता था और घर का एकलौता बेटा था। लॉकडाउन की वजह से परिवार के सदस्यों की उपस्थित में ही धूमधाम से उसकी शादी की तैयारियां की जा रही थीं।

देखें वीडियो- कांग्रेस विधायक ने मंत्री तुलसी सिलावट व उनके बेटे पर लगाए गंभीर आरोप

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned