एक तरफ हो रही थी ननद की विदाई और दूसरी तरफ भाभी की उठी अर्थी, रुला देगी ये घटना

मातम में बदलीं शादी की खुशियां, ननद की विदाई से पहले ही भाभी की करंट लगने से मौत, एक तरफ डोली उठी तो दूसरी तरफ अर्थी..

By: Shailendra Sharma

Published: 04 May 2021, 04:43 PM IST

ग्वालियर. ग्वालियर में एक ऐसी घटना हुई जिसे जानकर आपका दिल दहल उठेगा। यहां एक घर में शादी के दौरान दुल्हन की भाभी की करंट लगने से मौत हो गई जिससे परिवार में शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। घटना उस वक्त हुई जब बहु शादी स्थल से पास ही अपने घर पर जा रही थी इसी दौरान बिजली के पोल में आ रहे करंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। हादसे में हुई बहू की मौत के बाद शादी के कार्यक्रम को सीमित कर सिर्फ फेरों व विदाई की रस्म हुई और एक दरवाजे से बेटी की डोली विदा हुई तो वहीं दूसरे दरवाजे से बहु की अर्थी।

ये भी पढ़ें- कोरोना ने छीना कैंसर पीड़ित बहन से एकलौता सहारा, बीमार भाई ने 'मामा' शिवराज से भी लगाई थी गुहार

doli1.png

चंद मिनटों में मातम में बदलीं शादी की खुशियां
घटना शहर के माधवगंज इलाके की है जहां अजय पाल की चचेरी बहन मनाली की शादी सोमवार को हो रही थी। कोरोना के कारण मैरिज गार्डन व होटलों में शादी समारोह प्रतिबंधित हैं इसलिए सीमित परिवारवालों की संख्या में घर से ही मनाली की शादी की जा रही थी। शादी की तैयारियों में लगी अजय की पत्नी व दुल्हन मनाली की भाभी रेणु किसी काम से पास ही अपने दूसरे घर जा रही थी। टेंट लगा होने के कारण वो टेंट के पीछे से होकर निकल रही थीं और इसी दौरान जैसे ही उन्होंने बिजली के पोल को पकड़ा तो वो करंट की चपेट में आ गईं। रेणू को करंट लगने की खबर लगते ही परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रेणु की मौत के बाद परिवार में शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं।

ये भी पढ़ें- 98 साल की पत्नी की मौत के तीन घंटे बाद ही 102 साल के पति ने भी त्यागे प्राण, निभाया पहले जन्म का साथ

एक दरवाजे से उठी डोली तो दूसरे से उठी अर्थी
रेणु की मौत के बाद परिवारवालों ने शादी के कार्यक्रम को सीमित कर दिया। फेरों और विदाई की रस्म की गई और दुल्हन मनाली भी भाभी की मौत का गम लिए घर से विदा हुई। जिस वक्त एक तरफ मनाली की विदाई हो रही थी वहीं दूसरी तरफ परिवार के ही कुछ लोग रेणु की अर्थी उठा रहे थे। एक दरवाजे से विदाई और दूसरे दरवाजे से उठी अर्थी का ये नजारा जिसने भी देखा उसके आंसू छलक पड़े। बताया जा रहा है कि रेणु काफी मिलनसार थी। उसके तीन बच्चे भी हैं जिनमें बड़ा बेटे की उम्र 10 साल, उससे छोटी बेटी 8 साल व सबसे छोटी बेटी महज 4 साल की है। रेणु के पति अजय पाल नगर निगम में कर्मचारी हैं।

देखें वीडियो- रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी का पर्दाफाश

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned