scriptbijapur Encounter: जवानों ने भीषण मुठभेड़ में मार गिराया 3 आतंकी नक्सली, जंगलों में सर्चिंग ऑपरेशन जारी | bijapur Encounter:Soldiers killed 3 Naxals terrorists fierce encounter | Patrika News
बीजापुर

bijapur Encounter: जवानों ने भीषण मुठभेड़ में मार गिराया 3 आतंकी नक्सली, जंगलों में सर्चिंग ऑपरेशन जारी

Bijapur Naxal Attack: प्रधानमंत्री मोदी के आने से पहले बस्तर में जवान अलर्ट हो गए है। जवान घने जंगलों और नक्सलियों के कोर इलाके में घुसकर सर्चिंग ऑपरेशन चला रहे है।

बीजापुरApr 06, 2024 / 03:37 pm

Kanakdurga jha

naxal_encounter.jpg
Fierce encounter in Bijapur: प्रधानमंत्री मोदी के आने से पहले बस्तर में जवान अलर्ट हो गए है। जवान घने जंगलों और नक्सलियों के कोर इलाके में घुसकर सर्चिंग ऑपरेशन चला रहे है। आज सुबह ही जवानों और नक्सलियों के बीच बड़ा एनकाउंटर हुआ। इस गोलीबारी में जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। जवान जंगलों में संयुक्त एंटी नक्सल ऑपरेशन के लिए गए हुए थे। इसी दौरान तेलंगाना-छत्तीसगढ़ सीमा पर पुजारी कांकेर के कर्रीगुटा के जंगलों में नक्सली जवानों पर घात लगाए बैठे थे।
यह भी पढ़ें

‘मोदी का सिर फोड़ने वाला चाहिए’ वाले बयान पर महंत के खिलाफ FIR दर्ज, दिल्ली तक गरमाई सियासत




Bijapur Naxal Attack: जवानों को देखते ही जंगल में छिपे नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। माओवादियों द्वारा किए गए हमले का मुहतोड़ जवाब देते हुए जवानों ने भी जमकर गोलीबारी की और तीन खूंखार नक्सलियों को ढ़ेर किया। इसके साथ ही जवानों ने घटनास्थल से एलएमजी और एक ऐके 47 समेत कई हथियार बरामद किए। इस मुठभेड़ की सूचना बीजापुर के एसपी (Superintendent of Police) जितेंद्र यादव ने दी। यह पूरी घटना उसूर थाना क्षेत्र का है। बता दें की, जंगलों में जवानों की सर्चिंग ऑपरेशन अब भी जारी है।

Hindi News/ Bijapur / bijapur Encounter: जवानों ने भीषण मुठभेड़ में मार गिराया 3 आतंकी नक्सली, जंगलों में सर्चिंग ऑपरेशन जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो