scriptChhattisgarh News: तेंदूपत्ता तोड़ने गई महिला पर जंगली सुअर ने किया हमला, इस हाल में पहुंची अस्पताल…दहशत | Chhattisgarh News: Wild pig attacks woman who went to pluck tendu leaves | Patrika News
बीजापुर

Chhattisgarh News: तेंदूपत्ता तोड़ने गई महिला पर जंगली सुअर ने किया हमला, इस हाल में पहुंची अस्पताल…दहशत

Wild Boar Attack: बीजापुर में आज सुबह एक जंगली सूअर के हमले से एक महिला घायल हो गयी हैं।

बीजापुरMay 14, 2024 / 06:58 pm

Khyati Parihar

wild boar attack
Wild Boar Attack: बीजापुर के आवापल्ली वन परिक्षेत्र के ग्राम बंडारपाल में आज सुबह एक जंगली सूअर के हमले से एक महिला घायल हो गयी हैं। महिला तेंदूपत्ता तोडने के लिए जंगल गयी हुई थी। इस दौरान जंगली सुअर ने महिला पर हमला कर उसे घायल कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह 6 बजे ग्राम बंडारपाल निवासी चापा लक्ष्मी पति चापा मल्लैया उम्र 49 वर्ष परिवार के साथ पास के जंगल में तेदूपत्ता तोडने के लिए गयी हुई थी, जंगल में अचानक जंगली सूअर ने उस पर हमला कर दिया। परिवार के लोगों ने किसी तरह जंगली सुअर से महिला को बचाया। घायल महिला को परिजनों ने तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आवापल्ली में भर्ती करवाया, जहां उपचार जारी है। उसके बाद वन विभाग को इस घटना की सूचना दी।
आवापल्ली वन परिक्षेत्र अधिकारी अगनश्याम भगत ने बताया कि वन्य प्राणीयों के द्वारा क्षति पहुंचाने पर प्रकरण तैयार किया गया है। घायल महिला को उपचार के लिए 1 हजार की राशि दी गई है। परिवार को सहायता राशि दे दी जायेगी।

Hindi News/ Bijapur / Chhattisgarh News: तेंदूपत्ता तोड़ने गई महिला पर जंगली सुअर ने किया हमला, इस हाल में पहुंची अस्पताल…दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो