scriptCoronavirus: देशभर में अलर्ट, यहां कोरोना वायरस सेंटर पर लटका ताला | Coronavirus Center closed in Bijnor | Patrika News

Coronavirus: देशभर में अलर्ट, यहां कोरोना वायरस सेंटर पर लटका ताला

locationबिजनोरPublished: Mar 04, 2020 03:18:44 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- भारत में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी – बिजनौर में बनाए गए कोरोना वायरस सेंटर पर लटका ताला- सीएमएस बोले- वायरस का संदिग्ध व्यक्ति मिलने पर ही खुलेगा सेंटर

bijnor.jpg
बिजनौर. चीन में कोरोना वायरस की चपेट में आने से जहां अब तक हजारों लोग काल के गाल में समा चुके हैं। वहीं भारत में भी कोरोना पीड़ित मिलने से देशभर के लोग दहशतजदा हैं। यही वजह है कि भारत में अलर्ट जारी कर दिया गया है, लेकिन बिजनौर जिला अस्पताल में घोर लापरवाही देखने को मिली है। यहां कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए बनाया गया सेंटर ही बंद पड़ा है। इस संबंध में कोई भी आला अधिकारी कुछ बताने को तैयार नहीं है।
यह भी पढ़ें

Coronavirus: एन-95 मास्क के दामों में बेतहाशा वृद्धि, 300 में मिल रहे 60 रुपये वाले मास्क

बता दें कि चीन व इटली के बाद भारत में भी कोरोना वायरस आ चुका है। खुद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन ने बुधवार को इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि भारत के अलग-अलग हिस्सों में दो दर्जन से ज्यादा कोरोना वायरस पीड़ित चिन्हित हुए हैं। कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी संवेदनशील हैं और इसकी निगरानी खुद कर रहे हैं। इसी कड़ी में जब ‘पत्रिका’ टीम ने बिजनौर के जिला अस्पताल में बने कोरोना वायरस सेंटर का जायजा लिया तो वह बंद मिला। बताया जा रहा है कि इस सेंटर के बाहर किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। बिजनौर सीएमओ विजय कुमार यादव ने बताया कि इसकी जिम्मेदारी जिला अस्पताल के सीएमएस ज्ञान चंद्र की है।
बंद पड़े कोरोना वायरस सेंटर को लेकर जब ‘पत्रिका’ सीएमएस ज्ञानचंद से बात की गई तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि जब तक कोरोना वायरस का कोई संदिग्ध व्यक्ति नहीं आता तब तक इस सेंटर पर ताला लगा रहेगा। इस सेंटर को बंद रखने के आदेश हैं। उन्होंने कहा कि वायरस का संदिग्ध व्यक्ति मिलने पर ही इस सेंटर को खोला जाएगा।
यह भी पढ़ें

coronavirus स्कूलों के बाद सोसायटी में घरेलू कार्य करने वाले लोगों की भी छुट्टी

ट्रेंडिंग वीडियो