scriptमासूम छात्रा ने नहीं किया ये काम तो सरकारी स्कूल के हेड मास्टर ने दी ऐसी तालिबानी सजा- देखें वीडियाे | government school teacher beaten 2nd class student girl police arrest | Patrika News

मासूम छात्रा ने नहीं किया ये काम तो सरकारी स्कूल के हेड मास्टर ने दी ऐसी तालिबानी सजा- देखें वीडियाे

locationबिजनोरPublished: Oct 10, 2019 03:17:45 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती है मासूम छात्रा
स्कूल में हेड मास्टर ने सिर्फ ये काम न कर पाने की पिटाई
छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हेड मास्टर को किया गिरफ्तार

बिजनौर। स्कूल में शिक्षक द्वारा दिए गये होमवर्क में एक सवाल न कर पाने पर (Government School) सरकारी स्कूल के (Head Master) हेड मास्टर ने मासूम छात्रा का ऐसा हाल किया। जिसे देखकर उसके घर वाले भी दंग रह गये। वह आनन फानन में छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू किया। साथ ही परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस और बीएसए से की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी हेड मास्टर को गिरफ्तार कर लिया।

बोरों के बीच जंगलों से की जा रही थी ऐसी चीज की तस्करी, वन विभाग अधिकारियों के देखते ही उड़ गये होश

जानकारी के अनुसार, थाना कोतवाली देहात के हैजरपुर गांव में रहने वाली मासूम बच्ची (Primary School) प्राथमिक विद्यालय में (2nd Class student) दूसरी कक्षा में पढ़ती है। रोज की तरह मंगलवार को भी छात्रा स्कूल गई थी। यहां उसे सरकारी स्कूल के हेड मास्टर जुगल किशोर ने होम वर्क में पांच सवाल करने के लिए दिए थे। अगले दिन छात्रा स्कूल पहुंची, लेकिन वह होम वर्क में से पांच से चार ही सवाल को कर पाई थी। हेड मास्टर ने जब कॉपियां चेक की तो छात्रा का एक सवाल कम देखा। पांचवे सवाल न आने की बात कहते ही हेड मास्टर ने मासूम को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इससे उसकी कमर पर खून के निशान उबर आये। इतना ही नहीं छात्रा की तबीयत खराब हो गई।

Video: बहन ने किया प्रेम विवाह तो पहली बार घर आते ही भाई ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

छात्रा के घर पहुंचते ही परिजनों ने पुलिस और अधिकारियों को दी शिकायत

मासूम के घर पहुंचते ही उसके परिजनों ने बेटी का ऐसा हाल देख पुलिस और बीएसए को मामले की शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी हेड मास्टर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि बेसिक शिक्षा अधिकारी महेश चंद्र ने जांच पड़ताल कर शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो