scriptहत्या के बाद सुसाइड कर दोस्त की पत्नी को दे गया मकान, इस प्रेम कहानी को सुनकर रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो | guy commit suicide after girl lover husband murdered in bijnor | Patrika News
बिजनोर

हत्या के बाद सुसाइड कर दोस्त की पत्नी को दे गया मकान, इस प्रेम कहानी को सुनकर रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

मुख्य बातें

दोस्त की पत्नी से प्रेम करता था आरोपी
दोस्त के बीच में आने पर पहले कराई उसकी हत्या और दस दिन बाद कर लिया स्यूसाइड
दोस्त की पत्नी और बच्चों के नाम कर दी अपनी संपत्ति
पुलिस को घटनास्थल से मिला स्यूसाइड नोट

बिजनोरJun 19, 2019 / 01:32 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

हत्या के बाद सुसाइड कर दोस्त की पत्नी को दे गया मकान, इस प्रेम कहानी को सुनकर रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई। जिसका पता लगने पर हर कोई हैरान है। दरअसल एजाज नाम का युवक अपनी दोस्त की पत्नी से ही प्रेम करता था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोस्त को बीच में आता देख आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका के पति यानि अपने दोस्त की हत्या करा दी, लेकिन इसके एक हफ्ते बाद ही खुद भी ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। साथ ही अपनी सारी संपत्ति दोस्त की पत्नी अफसाना प्रेमिका के नाम कर गया। इतना ही नहीं आरोपी प्रेमी ने अपने स्यूसाइड नोट में खुद को गुनहगार बताते हुए दोस्त की पत्नी अफसाना को परेशान करने की अपील की है। रेलवे पुलिस ने एजाज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

bb

प्रेमिका से निकाह करने के लिए दोस्त की करा दी हत्या

किरतपुर थाना क्षेत्र के गांव बडग़रा निवासी अनीस अहमद की कुछ साल पहले ही अफसाना से शादी हुई थी। अनीस की पत्नी अफसाना और एजाज के प्रेम संंबंध में थे। इसके साथ ही एजाज और अनीस दोस्त थे। एजाज अनीस की पत्नी अफसाना से निकाह करना चाहता था। पुलिस के मुताबिक इसके लिए उसने अनीस को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया। एजाज ने अनीस के साढ़ू शबनूर को दो लाख रुपये का लालच दिया। इसके साथ ही रईस को भी प्लान में शामिल कर नौ जून को अनीस को जंगल बुलवाया। यहां तीनों ने मिलकर हथौड़े से सिर में प्रहार करने के बाद पेट में बीयर की बोतल घोंपकर अनीस की हत्या कर दी। इसके बाद तीनों फरार हो गये थे। इस मामले में पुलिस ने 14 जून को मृतक अनीस के साढ़ू व एक अन्य आरोपी रईस को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन मुख्य आरोपी एजाज फरार चल रहा था।

 

पुलिस के हाथ लगने से पहले ही मुख्य आरोपी ने की आत्महत्या

अनीस की हत्या के मुख्य आरोपी एजाज और अफसाना के प्रेमी एजाज ने सोमवार को ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। यहां पुलिस को एजाज की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें एजाज ने अनीस की हत्या के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है और अन्य आरोपियों को निर्दोष बताया है। एजाज अविवाहित था और सऊदी में रहकर काम करता था। उसका सिर धड़ से अलग पड़ा मिला। रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

nn

सुसाइड नोट में लिखा दोस्त की पत्नी को दी जाए मेरा मकान

हत्यारोपी एजाज के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने खुद को अनीस की हत्या का दोषी बताया है। सुसाइड नोट में लिखा गया है कि सारी गलती मेरी है। इसलिए मेरी सजा मौत है। मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मैं आप सबसे हाथ जोड़कर विनती करता हूं, जितने भी मेरी वजह से फंसे हैं। वे सब बेगुनाह हैं। मैं हर किसी की नजरों से गिर गया हूं। इसलिए मैं अब जीना नहीं चाहता हूं। हो सके तो तुम सब मुझे माफ कर देना। उसने लिखा कि मैंने ही अनीस को कांच की बोतल से मारा था। इसलिए किसी का कोई दोष नहीं है। उसका घर उसके बाद अनीस के बच्चों को दे दिया जाए। मैं ट्रेन से कटकर जान दे रहा हूं। और जो पैसे मैंने अफसाना (अनीस की पत्नी) के खाते में और घर बनाने में दिए वो भी कोई और नहीं लेगा।

Home / Bijnor / हत्या के बाद सुसाइड कर दोस्त की पत्नी को दे गया मकान, इस प्रेम कहानी को सुनकर रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो