scriptजहरीली शराब से कई लोगों की मौत के बाद यूपी के इस जिले में हुई बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने कच्ची शराब पकड़ी- देखें वीडियो | police raid and arrest 4 illegal liquor supplier in bijnor | Patrika News

जहरीली शराब से कई लोगों की मौत के बाद यूपी के इस जिले में हुई बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने कच्ची शराब पकड़ी- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Jun 10, 2019 05:29:56 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

इस जिले में भी जहरीली शराब पीने से हो चुकी है लोगों की मौत
पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर किया बड़ा खुलासा
भारी मात्रा में शराब में उपयोग होने वाला सामान बरामद

news

जहरीली शराब से कई लोगों की मौत के बाद यूपी के इस जिले में हुई बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने कच्ची शराब पकड़ी- देखें वीडियो

बिजनौर। कुछ दिन पहले ही यूपी के बारांबंकी में जहरीली शराब से हुई मौत के बाद हर जनपद में शराब का काला कारोबार करने वालो की पकड़ धकड़ जारी है। इसी कड़ी में बिजनौर एसपी के निर्देश पर लगातार अभियान चलाकर सोमवार को इस अवैध धंधे से जुड़े चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर भारी मात्रा में कच्ची अवैध शराब बरामद की है।

International yoga day के लिए योग शिक्षक ने यहां लगाया कैंप, फ्री में दी जा रही क्लास

 

news

जिले में दो लोगों की जहरीली शराब पीने से हो चुकी है मौत

बारांबकी के साथ ही बिजनौर जिले में भी हाल ही में दो लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस विभाग और आबकारी विभाग में हड़कंप मच गया था। इन्ही मौत को लेकर अब बिजनौर जनपद में एसपी के दिशा निर्देश पर खादर से जुड़े इलाको में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में जनपद के नगीना देहात और बढ़ापुर से पुलिस ने 4 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 565 लीटर कच्ची शराब और 5000 लीटर लाहन बरामद किया है। 4 किलो यूरिया और शराब बनाने के ड्रम और भट्टी मिली है।

घोड़े मालिकों को अब इस विभाग ने क्षेत्र छोड़ने पर दी चेतावनी, उल्लंघन करने पर की जाएगी बड़ी कार्रवाई

bijnor sp

पिछले कुछ समय से बना रहे थे शराब

पुलिस ने चारोंं आरोपियों को अलग अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी पिछले कुछ महीनोंं से कच्ची व मिलावटी शराब बनाकर क्षेत्र में बेच रहे थे। इसकी जानकारी लगते ही पुलिस टीमों ने आरोपियों को अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे में भारी मात्रा में कच्ची शराब बनाने का सामान व भट्टी मिली। जिसे मौके पर ही तहस नहस कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो