scriptबिजनौर में जूना अखाड़ा के नागा बाबा के साथ कथित मारपीट के बाद हंगामा, रोड जाम | Road jam in Bijnaire after a fight with Naga Baba of Juna Arena | Patrika News

बिजनौर में जूना अखाड़ा के नागा बाबा के साथ कथित मारपीट के बाद हंगामा, रोड जाम

locationबिजनोरPublished: Dec 24, 2020 07:12:26 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

बिजनाैर में एक नागा बाबा ने हाेटल स्वामी पर मारपीट करने का आराेप लगाया है। इस घटना के बाद नागा बाबा के साथियों ने हरिद्वार-बिजनाैर हाइवे जाम कर दिया। घंटों चले हाईवाेल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस जाम खुलवाने में सफल हाे सकी।

bijnor_1.jpg

बिजनाैर में सड़क जाम के बाद का नजारा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर ( Bijnor ) जूना अखाड़ा के नागा बाबा के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। एक होटल स्वामी पर जूना अखाड़ा के बाबा ने मारपीट का आरोप लगाया है। आराेपाें के अनुसार सड़क के बारे में पूछने के दौरान होटल स्वामी ने उनके साथ मारपीट की। इस घटना के विराेध में अन्य बाबाओं ने बिजनौर के नजीबाबाद- हरिद्वार रोड पर जाम लगा दिया।
यह भी पढ़ें

मंदिर में नमाज अदा करने वाले फैजल खान को मिली जमानत, बोले- कैदियों से सीखें मोहब्बत करना

घटना नजीबाबाद पुल के पास की है। आराेपाें के अनुसार यहां नागा बाबा पवन ने हरिद्वार की ओर जाने वाली सड़क पूछी ताे एक होटल स्वामी ने बाबा के साथ मारपीट कर दी। नागा बाबा अपने साथियाें के साथ हरिद्वार जा रहे थे। इस घटना के बाद नागा बाबा के साथियों ने हाइवे जाम कर दिया। इस घटना के बाद आराेपी हाेटल स्वामी फरार हाे गया जिसकी तलाश में पुलिस ( Bijnor Police ) दबिशें दे रही हैं। इस घटना को लेकर नजीबाबाद सीओ गजेंद्र सिंह का कहना है कि नागा बाबा ने हाेटल स्वामी पर मारपीट का आराेप लगाया है। नागा बाबाओं काे समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो