बिजनौर में जूना अखाड़ा के नागा बाबा के साथ कथित मारपीट के बाद हंगामा, रोड जाम

बिजनाैर में एक नागा बाबा ने हाेटल स्वामी पर मारपीट करने का आराेप लगाया है। इस घटना के बाद नागा बाबा के साथियों ने हरिद्वार-बिजनाैर हाइवे जाम कर दिया। घंटों चले हाईवाेल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस जाम खुलवाने में सफल हाे सकी।

By: shivmani tyagi

Updated: 24 Dec 2020, 07:12 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर ( Bijnor ) जूना अखाड़ा के नागा बाबा के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। एक होटल स्वामी पर जूना अखाड़ा के बाबा ने मारपीट का आरोप लगाया है। आराेपाें के अनुसार सड़क के बारे में पूछने के दौरान होटल स्वामी ने उनके साथ मारपीट की। इस घटना के विराेध में अन्य बाबाओं ने बिजनौर के नजीबाबाद- हरिद्वार रोड पर जाम लगा दिया।

यह भी पढ़ें: मंदिर में नमाज अदा करने वाले फैजल खान को मिली जमानत, बोले- कैदियों से सीखें मोहब्बत करना

घटना नजीबाबाद पुल के पास की है। आराेपाें के अनुसार यहां नागा बाबा पवन ने हरिद्वार की ओर जाने वाली सड़क पूछी ताे एक होटल स्वामी ने बाबा के साथ मारपीट कर दी। नागा बाबा अपने साथियाें के साथ हरिद्वार जा रहे थे। इस घटना के बाद नागा बाबा के साथियों ने हाइवे जाम कर दिया। इस घटना के बाद आराेपी हाेटल स्वामी फरार हाे गया जिसकी तलाश में पुलिस ( Bijnor Police ) दबिशें दे रही हैं। इस घटना को लेकर नजीबाबाद सीओ गजेंद्र सिंह का कहना है कि नागा बाबा ने हाेटल स्वामी पर मारपीट का आराेप लगाया है। नागा बाबाओं काे समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned