script

बिजनौर में कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य

locationबिजनोरPublished: Dec 07, 2021 06:51:49 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

एसपी सिटी ने बताया कि बुधवार दोपहर को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सरकार द्वारा कराए गए कार्यों को लेकर यहां जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे।

bijnor_news_final_.jpg
बिजनौर. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या बुधवार को जिले के नूरपुर तहसील के एक निजी इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे। उप मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन द्वारा सभी तैयारियों को पूरा किया जा रहा है। कार्यक्रम स्थल के पास ही हेलीपैड बनाया जा रहा है। उप मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर एसपी सिटी ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया है।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद में पांव पसार रहा है कोरोना, संक्रमितों की संख्या हुई पांच

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य नूरपुर के खालसा इंटर कॉलेज में बुधवार दोपहर 12 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा सरकार द्वारा कई कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे। उप मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बताया गया है कि दोपहर 12 बजे नूरपुर के खालसा इंटर कॉलेज में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे। 1 बजे तक जनसभा को संबोधित करने के बाद वह पत्रकारों से वार्तालाप करेंगे।
यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं, कलरफुल लहंगे में देख फैंस हुए मदहोश

एसपी सिटी ने बताया कि बुधवार दोपहर को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सरकार द्वारा कराए गए कार्यों को लेकर यहां जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे और कई विभागों के कामों का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। पुलिस ने सुरक्षा की तैयारी कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो