scriptfriend killed friend by cutting his neck | युवक की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी, दोस्त पर ही लगा हत्या का आरोप | Patrika News

युवक की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी, दोस्त पर ही लगा हत्या का आरोप

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि प्रमोद लोधी और संदीप मिश्रा एक ही कंपनी में काम करते थे। दोनों में किसी बात को लेकर रविवार की शाम झगड़ा हुआ था। इस दौरान संदीप मिश्रा ने प्रमोद लोधी का गला काट कर उसकी हत्या कर दी।

गाज़ियाबाद

Published: December 07, 2021 06:40:06 pm

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद जिले के कवि नगर थाना इलाके कि शंकर विहार कॉलोनी किराए पर रह रहे एक युवक का सिर धड़ से अलग किए जाने की खबर से सनसनी फैल गई। मृतक की पत्नी के द्वारा लगातार फोन मिलाने के बाद भी उसके पति का फोन नहीं उठा और वह घर पहुंची तो उसके पति का खून से लतपथ धड़ पड़ा हुआ मिला। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारे की तलाश में जुट गई।
ghazibad_murder.jpg
यह भी पढ़ें

इन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को अब आसानी से मिलेगी कन्फर्म बर्थ

कासगंज जिले का रहने वाला 37 वर्षीय प्रमोद लोधी कवि नगर के औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में मशीन ऑपरेटर था। उसी फैक्ट्री में आजमगढ़ का रहने वाला संदीप मिश्रा नाम का भी एक ऑपरेटर है। दोनों ही आपस में घनिष्ठ मित्र भी थे। रविवार देर शाम किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ। जिसके बाद संदीप मिश्रा ने प्रमोद लोधी के सिर को धड़ से अलग कर प्रमोद लोधी की हत्या कर दी और उसके सिर को कहीं दूसरी जगह छुपा दिया।
सोमवार को प्रमोद लोधी की पत्नी ने अपने पति से बात करने के लिए कई बार फोन मिलाया। लगातार फोन मिलाए जाने के बाद भी जब फोन पिक नहीं हुआ तो वह खुद कासगंज से गाजियाबाद अपने पति के कमरे पर पहुंची। जैसे ही उसने कमरे का दरवाजा खोला तो उसके पति का खून से लथपथ बगैर सिर का धड़ पड़ा हुआ था।
वहीं पुलिस की जांच के दौरान आरोपी संदीप मिश्रा हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद संदीप ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। इतना ही नहीं प्रमोद लोधी का सिर भी पुलिस ने बरामद कर लिया। साथ ही जिस धारदार हथियार से प्रमोद लोधी की गर्दन काटी गई वह हथियार भी बरामद कर लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Job Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !Army Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौतीधोनी का पहला प्यार है Indian Army, 3 किस्से जो लगाते हैं इस बात पर मुहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.