scriptVideo: बिजनौर में महिला ने सिपाही पर लगाया दुष्कर्म का आराेप, मुकदमा दर्ज | Video: Constable woman accused of rape in Bijnor, case filed | Patrika News
बिजनोर

Video: बिजनौर में महिला ने सिपाही पर लगाया दुष्कर्म का आराेप, मुकदमा दर्ज

दस साल से एक दूसरे काे जानते हैं महिला और सिपाही
पति से विवाद के बाद दस साल पहले थाने गई थी महिला
इसी दाैरान थाने में सिपाही से हुई थी महिला की मुलाकात

बिजनोरNov 01, 2020 / 07:19 pm

shivmani tyagi

bijnor.jpg

bijnor

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। एक महिला ने सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। महिला ने आरोप लगाया है कि सिपाही ने उसकी नाबालिक बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया है। इस मामले को लेकर बिजनौर थाना कोतवाली में सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा लिखा गया है।
यह भी पढ़ें

अलादीन के चिराग़ के नाम पर ढाई करोड़ की ठगी, तांत्रिकों ने बोला था घिसने पर निकलेगा जिन्न

मुरादाबाद में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात सिपाही मनोज रस्तोगी केखिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म की तहरीर दी है। आराेप है कि सिपााही ने महिला के बेटी से भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पिछले करीब दस साल से सिपाही का पीड़ित महिला के घर पर आना-जाना था। दस साल पहले पति से विवाद के बाद महिला थाने गई थी। इसी दाैरान सिपाही की महिला से बातचीत हुई जिसके बाद दाेनाें के बीच बातें हाेती रही।
यह भी पढ़ें

कैराना विधायक ने दी 50 हजार लाेगाें के साथ गिरफ्तारी देने की चेतावनी, शामली में अलर्ट

अब महिला ने कोतवाली बिजनौर में तहरीर देते हुए सिपाही पर आरोप लगाया है कि सिपाही ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी सिपाही ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया है। इस मामले में हेड कांस्टेबल मनोज रस्तोगी के खिलाफ पुलिस ने धारा 376, 511, 504, 506 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत रिपाेर्ट दर्ज की है।

Home / Bijnor / Video: बिजनौर में महिला ने सिपाही पर लगाया दुष्कर्म का आराेप, मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो