scriptबिजनौर लव जिहाद मामले में पिटाई का वीडियो वायरल, एसपी ने बैठाई जांच | Video of Bijnor Love Jihad beating case viral ONe more fir | Patrika News

बिजनौर लव जिहाद मामले में पिटाई का वीडियो वायरल, एसपी ने बैठाई जांच

locationबिजनोरPublished: Dec 25, 2020 09:21:47 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

धामपुर के चर्चित लव जिहाद मामले में अब एक नया माेड़ आ गया है। पीड़िता के पिता की ओर से सभी आऱोपों काे निराधार बताने के बाद अब एक वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है जिसमें कुछ युवक आराेपी युवक की पिटाई कर रहे हैं।

hampur.jpg

dhampur

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर (Bijnor ) लव जिहाद ( love jihad ) मामले में आराेपी की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर वायरल हाे रहा है। इस वीडियो के वायरल ( viral video ) हाेने के बाद पुलिस ने दाे आराेपियाें काे हिरासत में ले लिया है। अब पुलिस इस मामले में एक और FIR दर्ज करने की तैयारी कर रही है।
यह भी पढ़ें

राहत: अब 5 जनवरी तक भर सकेंगे यूपी बोर्ड परीक्षा के फॉर्म

दरअसल धामपुर थाना क्षेत्र के गांव बेरखेड़ा चौहान के रहने वाले अनिल ने पास के गांव नसीरपुर के रहने वाले सोनू उर्फ साकिब के खिलाफ लव जिहाद व धर्म परिवर्तन का मुकदमा 14 दिसंबर को दर्ज कराया था। अनिल ने दी तहरीर में आरोपी युवक साकिब पर युवती को सोनू का नाम बताकर उसे धर्म परिवर्तन कराने और अपरहण कर ले जाने में धामपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस प्रकरण को लेकर धामपुर पुलिस ने 15 दिसंबर को आरोपी सोनू उर्फ साकिब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसी प्रकरण को लेकर आज सोशल मीडिया पर आरोपी युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दाे युवकों को गिरफ्तार किया है। वायरल वीडियो में आरोपी युवक को घेरकर उसकी लाठी डंडों से वायरल हुआ है। ये वीडियो उसी दिन का बताया जा रहा है जब आरोपी युवक और युवती एक बर्थ डे पार्टी में गांव बेरखेड़ा चौहान से देर रात घर लौट रहे थे। एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने इस प्रकरण की जांच एसपी देहात संजय कुमार को सौंपी है। पुलिस ने धारा 147, 323 व 526 के तहत दो युवकों को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो