scriptबिजनौर: कांवड़ लेकर लौट रही महिला की जरनेटर में दुपट्टा फंसने से दर्दनाक मौत-देखें वीडियो | woman returning with kanwad death by trapping a scarf in a generator | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर: कांवड़ लेकर लौट रही महिला की जरनेटर में दुपट्टा फंसने से दर्दनाक मौत-देखें वीडियो

महाशिवरात्रि से पहले अब तक बिजनौर जनपद में दो कांवड़ियों की मौत हो चुकी है।

बिजनोरFeb 13, 2018 / 03:51 pm

Rahul Chauhan

deceased Monika
बिजनौर। जनपद के चांदपुर रोड स्थित उलेड़ा गांव के निकट कांवड़ लेकर लौट रही महिला का दुपट्टा जरनेटर में आने से गला घुटकर दर्दनाक मौत हो गयी। इस हादसे के बाद लोगों की मदद से महिला को जिला अस्पताल बिजनौर भेजा गया। जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि महिला की दम घुटने से मौत हुई है। बहरहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के पीएम हाउस भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

Mahashivratri Special- इस

मंदिर में रावण ने भगवान शिव को चढ़ाया था अपना पहला सिर

बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव चिम्मन की रहने वाली मोनिका अपने घर से कल हरिद्वार कावड़ लेने गई थी। महिला के साथ आस पड़ोस के लोग भी कावड़ लेने गए थे। बीती रात लगभग 1 बजे महिला और उसके साथी हरिद्वार से जल लेकर चांदपुर के लिये निकले थे। उधर मंगलवार को दिन में लगभग 11 बजे के पास चांदपुर से पहले उलेड़ा गांव के निकट महिला का दुप्पटा साथ चल रहे जरनेटर में फंस गया।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक बिल पर प्रधानमंत्री मोदी को दे दी यह नसीहत

उधर इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, लेकिन इनके बावजूद भी इस महिला को साथ वाले उनके परिजनों के साथ मृतक महिला को दिखाने के लिये जिला अस्पताल बिजनौर ले आये। जहां पर डॉक्टर ने महिला को देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। उधर इस हादसे के बाद मृतक महिला के घर कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर:मुरादाबाद में गुस्साए कांवरियों ने फूंक डाली बाइक, देखें वीडियो

कल भी हुई थी एक कांवड़िए की मौत
सोमवार को अमरोहा जनपद के रहने वाले जोगेन्दर अपने दोस्त सुनील के साथ अपनी बाइक से शिवरात्रि के अवसर पर घर से हरिद्वार गंगा जल लेने के लिए रविवार की शाम को निकले थे। जोगेन्दर ने बताया कि सामने से आ रही कार से उनकी बाइक टकरा गई। जिसकी वजह से वो घायल हो गए। उधर मौके पर पहुंची 100 डायल पुलिस ने दोनों गंभीर घायलों को रात में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। उधर अस्पताल पहुंचने से पहले ही सुनील की मौत हो गई।

Home / Bijnor / बिजनौर: कांवड़ लेकर लौट रही महिला की जरनेटर में दुपट्टा फंसने से दर्दनाक मौत-देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो