scriptइंजेक्शन के बाद महिला की हालत बिगड़ी, मुंह से आने लगी झाग और फिर | After the injection, the condition of the woman worsened, death | Patrika News

इंजेक्शन के बाद महिला की हालत बिगड़ी, मुंह से आने लगी झाग और फिर

locationबीकानेरPublished: Sep 13, 2018 08:54:38 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

रानी बाजार औद्योगिक क्षेत्र के शान्ति मेमोरियल अस्पताल में उपचाराधीन बुखार पीडि़त विवाहिता को डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाया और कुछ ही देर बाद उसकी हालत गंभीर हो गई तथा मुंह से झाग आने लग ।

Rajsamand,Rajsamand news,Rajsamand Hindi news,Latest hindi news rajsamand,

woman death

बीकानेर. रानी बाजार औद्योगिक क्षेत्र के शान्ति मेमोरियल अस्पताल में उपचाराधीन बुखार पीडि़त विवाहिता को डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाया और कुछ ही देर बाद उसकी हालत गंभीर हो गई तथा मुंह से झाग आने लग । स्थिति बिगड़ती देख डॉक्टर ने उसे पीबीएम अस्पताल ले जाने को कहा । परिजन पीडि़ता को पीबीएम लेकर पहुंचे तो डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया ।
यह है पूरा मामला
मामले के अनुसार सहारनपुर जिले के खेडीरेठा हाल रानीबाजार औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्री में रहने वाले श्रमिक अच्छन खान की पत्नी शबाना बानो (22) पिछले दो तीन दिनों से बुखार पीडि़त थी । औद्योगिक क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज शुरू कराया, लेकिन बुखार नहीं उतरा। बुधवार शाम पीडि़ता का पति उसे लेकर फिर इसी अस्पताल लेकर पहुंचा ।
यहां डॉक्टर ने उसे ग्लूकोज के साथ ड्रीप में इंजेक्शन लगा दिया। इसके थोड़ी देर बाद पीडि़ता की तबीयत और बिगड़ गई। मुंह में झाग आने शुरू हो गये । हालत बिगड़ती देख डॉक्टर ने उसे पीबीएम अस्पताल ले जाने को कहा। परिजन उसे तत्काल पीबीएम ले गए। डॉक्टर्स ने जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। कोटगेट पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। गुरुवार को मेडिकल पोस्टमार्टम होगा।
फैक्ट्री का ताला तोड़कर सरिये चुराए

बीकानेर. बीछवाल थाना क्षेत्र में लोहे के सरिये चोरी का मामला सामने आया है। इस संबंध में नारायण भाटी पुत्र रामचन्द्र भाटी निवासी पुरानी गिन्नाणी ने दर्ज कराये मामले में बताया कि हुसनसर प्याऊ के पास खेत में फैक्ट्री निर्माण का कार्य चल रहा है। 10 सितम्बर को सिक्योरिटी गार्ड काम से घर चला गया। पीछे से अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर लोहे के सरीये व अन्य सामग्री चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। जांच सहायक उपनिरीक्षक सरदारसिंह को सौंपी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो