scriptशहर के इस गाँव में मिला जिंदा बम, मचा हड़कम्प | Alive bomb found in mahajan | Patrika News

शहर के इस गाँव में मिला जिंदा बम, मचा हड़कम्प

locationबीकानेरPublished: Jul 01, 2018 08:39:05 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

www.patrika.com/rajasthan-news

bomb found

bomb found

महाजन. महाजन फील्ड फायरिंग रेंज के पास जसवंतसर की रोही में शनिवार को एक जिंदा बम मिलने से हड़कम्प मच गया। बम की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन के साथ सेना की इंटेलिजेंस शाखा भी सक्रिय हो गई। जानकारी के अनुसार फायरिंग रेंज से सटे जसवंतसर के एक सूने खेत में जिंदा बम पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस व फायरिंग रेंज में स्थित सेना की इंटेलिजेंस शाखा के कर्मचारियों को दी। जिंदा बम की सूचना से हड़कम्प मच गया। सूरतगढ़ व फायरिंग रेंज में कार्यरत सेना के इंटेलिजेंस शाखा के अधिकारियों ने मामले की जानकारी लेकर उच्चाधिकारियों को दी।
बच्ची से दुष्कर्म

छत्तरगढ़. यहां पुलिस थाना में बारह वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ अपने ही गांव के एक लड़के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस को मामले की जानकारी मिलने पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर राउंडअप किया है। पुलिस ने नाबालिग बच्ची का मेडिकल मुआयना करवाकर आरोपी व्यक्ति खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामला छतरगढ़ पुलिस थाना अन्तर्गत पूगल तहसील के गांव राणावाला का है।
थानाधिकारी विकास बिश्नोई ने बताया कि पीडिता के पिता ने बताया कि गत दिन शुक्रवार दोपहर साढे बारह बजे मेरी 12 वर्षीय पुत्री सरकारी स्कूल से छुट्टी होने के बाद ढाणी आ रही थी। तभी बीच रास्ते में पहले से घात लगाये बैठा राणावाला निवासी महेन्द्र जाट ने पुत्री को पकड़कर सूनसान जगह झाडिय़ों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर नाबालिग के भाई-भतीजे घटना स्थल पर पहुंचें तो आरोपी महेन्द्र नाबालिगा को छोड़कर भाग गया। परिजनों द्वारा छतरगढ़ पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शुक्रवार देर रात्रि को मामला दर्ज कर जांच खाजूवाला सीओ को सौंपी।
नर कंकाल की शिनाख्त नहीं

लूणकरनसर. लूणकरनसर के ग्राम बामनवाली की रोही में गत बुधवार सुबह एक खेत में बने जलकुण्ड में नर कंकाल मिलने के चार दिन बाद भी मृतक के बारे में किसी प्रकार की शिनाख्तगी नहीं हुई है। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि नर कंकाल के मामले में सभी थानों में इत़तला करवाई गई। लेकिन किसी प्रकार से शिनाख्तगी नहीं होने पर शनिवार शाम को अन्तिम संस्कार करवाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो