बीकानेर से रामदेवरा जा रहे यात्रियों की गाड़ी हुई हादसे की शिकार

बीकानेर से रामदेवरा जा रहे यात्रियों की गाड़ी हुई हादसे की शिकार

dinesh swami | Publish: Sep, 12 2018 08:48:19 AM (IST) Bikaner, Rajasthan, India

गजनेर थाना क्षेत्र के चानी फांटे के पास दो गाडिय़ों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद एक पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी।

बीकानेर/श्रीकोलायत. गजनेर थाना क्षेत्र के चानी फांटे के पास मंगलवार शाम दो गाडिय़ों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई।
टक्कर के बाद एक पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इससे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि छह घायल हो गए। गजनेर थाना अधिकारी के अनुसार टेचरी नजदीक चानी फांटा पर एक पिकअप और कैम्पर की टक्कर हो गई।

 

टक्कर के बाद एक पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इससे पिकअप में सवार बीकानेर चुंगीचौकी निवासी पुखराज चांवरिया की मौत हो गई। वहीं अन्य सवार एक ही परिवार के सदस्य भंवर लाल, शांति देवी, नवीन कुमार, रजनी कुमारी, मंजू देवी गंभीर घायल हो गए।

 

नहीं पहुंची एम्बुलेंस
हादसे की सूचना के बाद भी १०८ एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद टेचरी फांटा से निजी एम्बुलेंस बुलाई गई। एम्बुलेंस चालक ओम पारीक के मुताबिक सभी यात्री रामदेवरा जा रहे थे, लेकिन बीच में ही उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।

 

नि:स्वार्थ करते हैं सेवा
टेचरी फांटा पर कच्छावा एम्बुलेंस का संचालन किया जा रहा है। एम्बुलेंस संचालक शिव कच्छावा ने बताया कि एनएच-११ पर होने वाले हादसों के घायलों को अस्पताल पहुंचाने का कार्य दो साल से नि:शुल्क कर रहे हैं।

 

 


सड़क हादसे में घायल वाहन चालक की मौत

महाजन . बीकानेर के पास ३ सितम्बर को हुए सड़क हादसे में गम्भीर घायल महाजन निवासी बोलेरो चालक धर्मसिंह की सोमवार रात बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। गौरतलब है कि अजमेर से लौटते समय बीकानेर के पास बोलेरो एक कार व ट्रक से टकरा गई थी। हादसे में कई लोग घायल हुए थे। इनमें गंभीर घायल हुए महाजन निवासी चालक धर्मसिंह सात दिन कोमा में रहने के बाद सोमवार रात को मर गया।

 

मंगलवार सुबह जैसे ही कस्बे में चालक की मौत का समाचार मिला तो शोक की लहर छा गई। राजपूत समाज के अधिकांश घरों में चूल्हे तक नहीं जले। दोपहर में जैसे ही शव महाजन पहुंचा तो कोहराम मच गया। यूनियन के सदस्यों व कस्बे के जनप्रतिनिधियों ने परिजनों को आर्थिक सहायता मुहैया कराने के लिए जिला प्रशासन व उपखण्ड से गुहार की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned