script

रेलवे अण्डरब्रिज में पानी भरने से फंस रहे वाहन

locationबीकानेरPublished: Aug 14, 2019 02:10:16 am

Submitted by:

Hari Hari Singh

bikaner news: सरकारी मशीनरी की लापरवाही, जान पर भारी
हर समय हादसे का अंदेशा, बरसाती मौसम से बना है ऐसा हाल

Vehicles getting stuck in railway underbridge

Vehicles getting stuck in railway underbridge

बीकानेर. लूणकरनसर. सरकारी मशीनरी की लापरवाही किस कदर संसाधनों व जनजीवन पर भारी पड़ रही है। इसका ताजा उदाहरण लूणकरनसर पुलिस थाने से थोड़ी दूर रेलवे अण्डरब्रिज को देखने से आभास हो जाता है।

बरसाती मौसम से रेलवे अण्डरब्रिज में काफी मात्रा में पानी भरने से तालाब का रूप ले रखा है तथा अण्डरब्रिज में भरे पानी से हर समय हादसे की संभावना रहती है। करीब 3-4 फीट से ज्यादा भरे पानी के साथ दलदल बनने से आए दिन वाहन चालक फंस रहे है। अण्डरब्रिज में भरे पानी के बीच वाहन कई बार खराब होने से अटक जाते है। ऐसे में दूसरों वाहनों से खींच कर निकालना मजबूरी बनी हुई।
चेतावनी बोर्ड से रोका जा सकता संभावित हादसा

अण्डरब्रिज में भरे पानी का वैसे प्रशासन चाहे जो निकाला जा सकता है। यदि ऐसा नहीं भी हो तो पानी के भराव आदि की जानकारी देकर लोगों को सावधान किया जा सकता है। रेलवे अण्डरब्रिज के बारे में पानी अधिक पानी भराव की जानकारी नहीं होने से रेलवे फाटक के जाम से बचने के लिए लोग आ जाते है। ऐसी स्थिति में रात के वक्त हादसा भी हो सकता है।
वाहन चालकों ने बताया कि रेलवे अण्डरब्रिज का ढलान होने से नीचे उतरने से वापिस नहीं जा सकते। ऐसे में अधिक पानी की वजह वाहन बंद होने से अटक जाते है। प्रशासन द्वारा पानी भराव के चलते इस रास्ते को एतिहातन के तौर पर बंद भी रखा जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो