scriptबीएससी नर्सिंग छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में की आत्महत्या | BSC Nursing student commits suicide in bikaner | Patrika News

बीएससी नर्सिंग छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में की आत्महत्या

locationबीकानेरPublished: Oct 25, 2021 08:47:45 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राजकीय कॉलेज ऑफ नर्सिंग सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज की बीएससी नर्सिंग की छात्रा ने सोमवार को आत्महत्या कर ली।

BSC Nursing student commits suicide in bikaner

राजकीय कॉलेज ऑफ नर्सिंग सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज की बीएससी नर्सिंग की छात्रा ने सोमवार को आत्महत्या कर ली।

बीकानेर। राजकीय कॉलेज ऑफ नर्सिंग सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज की बीएससी नर्सिंग की छात्रा ने सोमवार को आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस हॉस्टल का गेट तोड़ कर कमरे में घुसी। छात्रा पंखे के हुक से लटकी मिली। जेएनवीसी थानाधिकारी महावीर प्रसाद बिश्नोई ने बताया कि जयपुर के कोटपूतली निवासी आयुष (22) राजकीय कॉलेज ऑफ नर्सिंग एसपी मेडिकल कॉलेज की फाइनल ईयर की छात्रा थी।
परिजनों को फोन किया, बोली लगा रही हूं फांसी
सहपाठी छात्रों के मुताबिक आयुष सोमवार को दम्माणी हॉस्पीटल में ड्यूटी करके करीब पौने तीन बजे कमरे में लौटी थी। उसके बाद उसने कमरा बंद कर चुन्नी से पंखे के हुक से फांसी का फंदा बनाकर झूल गई। फांसी लगाने से पहले उसने अपने परिजनों को फोन किया। उसने फोन कर कहा कि मैं फांसी लगा रही हूं, जिससे घर वाले घबरा गए। आयुष के भाई ने उसके नंबरों पर फोन किया लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। इस पर उसके भाई ने आयुष की सहेलियों को फोन किया। सहेलियों ने उसका कमरा खटखटाया तो उसने नहीं खोला। तब आयुष की सहेलियां हॉस्टल में तैनात गार्ड को बुलाकर लाई।
पिछले काफी समय से तनाव में थी आयुष
हॉस्टल में अध्ययनरत अन्य छात्रों से मिली जानकारी के अनुसार आयुष पिछले काफी समय से तनाव में थी। वह नींद की गोली भी ले रही थी। वह पढऩे मेंं होशियार थी। वह अपना पूरा ध्यान रखती थी। अनुशासन वाली लड़की थी। उसका किसी से कोई झगड़ा व विवाद कभी नहीं हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो